हैदराबाद शहर को भगवान भरोसे छोड़कर फार्महाउस में आराम कर रहे CM : किशन रेड्डी

kishan reddy slams trs party rangareddy - Sakshi Samachar

राज्य सरकार ने कोरोना के मामले में अपने हाथ खड़े कर दिये

फार्मा कंपनियों के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे सीएम केसीआर 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय ने लगाया आरोप  

हैदराबाद :  केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि टीआरएस सरकार ने कोरोना  वायरस के मामले में हैदराबाद के लोगों को पूरी तरह से भगवान भरोसे छोड़ दिया है। राज्य सरकार कोरोना के प्रसार को रोकने में पूरी तरह नाकाम रही है और अपनी गलतियों का ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़कर खुद निश्चिंत हो रही है। जहां सीएम केसीआर को कोरोना के प्रसार को रोकने के उपाय करने चाहिए वहीं वे फार्म हाउस में आराम फरमा रहे हैं।  शनिवार को भाजपा के तत्वावधान में, पूर्व रंगारेड्डी जिले और हैदराबाद जिलों में वर्चुअल रैली कार्यक्रम आयोजित किया गया था।ी

मंत्री किशन रेड्डी ने इस रैली को संबोधित किया। उन्होंने सवाल किया कि आखिर केसीआर सरकार क्यों कोरोना परीक्षण मामले में पीछे हट रही है। उन्होंने कहा कि अभी भी, राज्य सरकार के पास सभी का युद्धस्तर पर परीक्षण करने और लोगों के जीवन को बचाने की जिम्मेदारी है।

किशन रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना राज्य ओवैसी और कल्वकुंट्ला परिवारों के हाथ में बंदी बना हुआ है।  उन्होंन जनता से आह्वान किया कि वह इन दोनों परिवारों से राज्य की रक्षा करे। 

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी शासन में जहां एकतरफ कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई जारी है वहीं लोगों को किसी तरह की तकलीफ दिए बगैर हर काम किया जा रहा है। 

किशन रेड्डी ने आगे कहा कि मोदी सरकार को देश में आतंकवादी गतिविधियों के उन्मूलन के लिए कानून लाने का श्रेय जाता है। उन्होंने कहा कि  "मोदी के नेतृत्व में विकास व कल्याणकारी कार्यक्रमों और सफलताओं को समझाने के लिए ही वर्चुअल रैलियाँ आयोजित की जा रही हैं।"

फार्मा कंपनियों के नाम पर धोखाधड़ी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय ने रंगारेड्डी जिले में फार्मेसी स्थापित करने के नाम पर किसानों की जमीन लेने पर राज्य सरकार को जमकर लताड़ा।

उन्होंने कहा कि केसीआर परिवार का दवा कंपनियों के नाम पर जमीन के मूल्य को बढ़ाने के लिए जनता को धोखा दे रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की वजह से ही तेलंगाना में 7,200 कारखाने बंद हो गए हैं और लाखों कर्मचारी बेरोजगार होकर सड़क पर आ गए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि 13,000 करोड़ रुपये की जमीन का अधिग्रहण सीएम केसीआर के परिवार ने कर लिया है।

बंडी संजय ने आगे कहा कि HMDA में परमिट की पंचायत चल रही है और जो लोग हाथ में रिश्वत रख रहे हैं उन्हीं को परमिट मिल रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि एमआईएम का टीआरएस पूरी तरह साथ दे रही है और इसकी वजह से एमआईएम के पर निकल आए हैं। 

बंडी संजय ने आगे कहा कि तेलंगाना, जो आर्थिक रूप से संपन्न है उसे केसीआर के शासन ने कर्जदार बना दिया है। उचित चिकित्सा के अभाव में पत्रकार मनोज और श्रीकांत की मृत्यु हो गई।

इस कार्यक्रम में उनके साथ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मण, नेता नल्लू इंद्रसेन रेड्डी, पूर्व सांसद चाड़ा सुरेश रेड्डी और भाजपा जिला अध्यक्ष बोक्का नरसिम्हा रेड्डी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें : 

कोरोना का कहर : 1590 नये पॉजिटिव मामले दर्ज, 7 मरीजों की मौत

कोरोना मृतक की लाश नोंच रहे कुत्ते, हैदराबाद की तस्वीर बनी चर्चा का विषय

Loading...
Advertisement
Back to Top