हैदराबाद में पकड़ी गई 3.75 करोड़ की नकदी, हिरासत में लिए गए चार लोग

Hyderabad Police Seized Three crore 75 lakh cash of Hawala Racket  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : शहर की टास्कफोर्स पुलिस ने चोरी-छिपे ले जा रहे 3,75,30,000 रुपए जब्त कर लिए हैं। हवाला की बड़ी रकम ले जाने के संबंध में मिली पक्की सूचना के बाद वेस्टजोन टास्कफोर्स पुलिस ने छापा मारकर राशि जब्त की है।

नगर पुलिस आयुक्त टी. एजंनी कुमार के मुताबिक गुजरात के कंबोई गांव निवासी  सोलंकी ईश्वर दिलीपजी, धर्मोड़ा गांव निवासी हरीश रामभाई पटेल, पलियाड गांव निवासी अजीत सिंह आर. दोडिया, सिमार गांव निवासी राठौड़ कनक सिंह नतुबालु बंजाराहिल्स रोड नंबर -12 स्थित आनंद बंजारा कॉलोनी में पी. विजय एंड कंपनी' में नौकरी करते हैं। ईश्वर और हरीश राव कार ड्राइवर के रूप में काम कर रहे थे, जबकि अजीत सिंह और राठौड़ कनक सिंग ऑफिस ब्यॉय के रूप में काम कर रहे थे। इसी क्रम में चारों एक बड़े काम के लिए 3,75,30,000 की नकदी यहां से भेजने को तैयार हो गए।

टास्कफोर्स ने रंगेहाथ पकड़ा
आनंद बंजारा कॉलोनी से मु्ंबई को बड़ी राशि भेजे जाने को लेकर मिली पक्की खबर पर मंगलवार सुबह टास्कफोर्स डिप्टी कमिश्नर पी. राधाकिशन राव को मिली। उन्होंने अपने पुलिसकर्मियों को अलर्ट कर दिया। इसी के तहत ऑनंद बंजारा कॉलोनी से चारों आरोपी  स्कॉर्पियो, ह्यूंदय एसेंट कार से  निकले तो टास्कफोर्स पुलिस ने पीछा किया।

पुलिस ने बंजारा हिल्स रोड नंबर -12 में एस्कोडा कार शो रूम के पास वे दोनों वाहनों को रोक कर उनकी तलाशी ली। इस मौके पर दोनों कार से 3,75,30,000 नकदी बरामद हुई। पुलिस ने हवाला का रकम जब्त करने के साथ चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। बाद में उन्हें आयकर विभाग के अधिकारियों के हवाले कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें : 

Video : ''अबकी बार आना तो ब्लाउज फाड़कर आना, ठोक दूंगा रेप का मामला''

Related Tweets
Advertisement
Back to Top