भारी बारिश के कारण हुसैन सागर लबालब, निचले इलाकों के लोगों को सुरक्षित जगहों पर जाने की अपील

 Hussain Sagar is Full Due to Heavy Rains - Sakshi Samachar

हुसैन सागर जलाशय का जल स्तर बढ़ गया

हुसैन सागर जल स्तर 513 मीटर तक पहुंचा

हैदराबाद : भारी बारिश के कारण हुसैन सागर लबालब भर गया है। तीन चार दिनों से से लगातार हो रही बारिश और ऊपर इलाकों से  आने वाले बारिश के पानी बाढ़ के कारण हुसैन सागर जलाशय का जल स्तर बढ़ गया है। 

वर्तमान में हुसैन सागर जल स्तर 513 मीटर तक पहुंच गया है। इसके चलते अधिकारियों ने निचले इलाके लोगों को सतर्क कर दिया है। साथ ही सुरक्षित जगहों पर जाने की सलाह दी है।

दूसरी ओर पिछले तीन चार दिनों से हो रही भारी बारिश कारण पूरा शहर जलमग्न हो गया है। लगभग शहर की सभी सड़कों पर पानी जमा हो गया है। आने-जाने वालो यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर सड़कों पर मैन होल से लोगों को दहशत में डाल दिया है। 

आपको बता दें कि हाल ही में एक बच्चे की मैन होल में बह जाने से मौत हो गई थी। इसी तरह सरूरनगर सागर में बह जाने से एक युवक भी मौत हो गई थी। उसका शव अगले दिन मिला था। ऐसे अनेक घटनाएं है जो शहर के लोगों को परेशान कर रहे हैं। 

सड़कों पर पानी जमा होने के लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि कहां पर गड्ढा है और कहां पर मैन होल खुला है। इसी क्रम में मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि बंगाल की खाड़ी में कम दबाव के कारण तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में तीन-चार दिन और बारिश हो सकती है। 

Advertisement
Back to Top