कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद भी होम गार्ड की मौत

Home Guard Ganesh Deceased in Hospital Hyderabad  - Sakshi Samachar

होम गार्ड कोरोना टेस्ट निगेटिव आई

श्वास लेने में तकलीफ होने से होम गार्ड अस्पताल में भर्ती हुआ

हैदराबाद : कुशायगुड़ा पुलिस थाने में ड्यूटी पर तैनात एक होम गार्ड की शुक्रवार की रात अस्वस्थता के चलते मौत हुई। किसरा में रहनेवाला एम गणेश होम गार्ड ने इस महीने की 3 तारीख को कुशायगुड़ा पुलिस थाने ड्यूटी ज्वाइन कर ली थी।

मोबाइल वाहन चलानेवाला गणेश पांच दिनों के बाद अस्वस्थ हुआ। इस पर वह इस महीने की 8 तारीख को रिपोर्ट कर घर गया। 10 अगस्त को उसे श्वास लेने में तकलीफ होने लगी। उसने   ईसीआईएल के जिनिया अस्पताल चिकित्सा प्राप्त की। उसने अपने स्वास्थ्य की स्टेशन हाउस अधिकारी को जानकारी देते हुए अवकाश लिया। एक बार फिर शुक्रवार को उसे श्वास लेने में परेशानी होने लगी। उसे जिनिया अस्पताल में भर्ती किया  गया।

डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए उस्मानिया अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी। वहां भर्ती करने के बाद वहां पर भी डॉक्टरों की सलाह पर मलकपेट के यशोदा अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां पर चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई। यह जानकारी पुलिस ने दी।

आपको बता दें कि इस महीने की 10 तारीख को चर्लापल्ली के विंटा लैब और 12 अगस्त को राजकोंडा सीपी कार्यालय में भी कोरोना टेस्टक कराया गया। उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार को विभाग की ओर से सहयोग मिलेगा। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top