हैदराबाद में फिर भारी बारिश, जन जीवन अस्त-व्यस्त, एक-दो दिन और बारिश की चेतावनी

Heavy Rains in Hyderabad - Sakshi Samachar

हैदराबाद में भारी बारिश से बढ़ी लोगों की मुश्किलें

कई इलाकों में जल जमाव और जनजीवन  अस्त-व्यस्त

हैदराबाद : महानगर में शनिवार शाम को भारी बारिश हुई है। शहर में हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण नीचले इलाकों में बारिश का पानी और कीचड़ से अब भी भरे हैं। नगरनिगम के कर्मचारी दिन रात राहत कार्य में जुटे हैं। मगर आज शाम के बाद शुरू हुई बारिश देर रात तक जारी रही। इससे हैदराबाद के कई इलाकों में जलजमाव से यातायात ठप हो गया है।

बताया जा रहा है कि कि आज सुबह से दोपहर तक आकाश साफ था। मगर शाम को अचानक कड़कड़ाती बिजली के साथ भारी बारिश आरंभ हुई। मुख्य रूप से शहर के सरूरनगर, कोत्तापेट, चंपापेट, मलकपेट, चादरघाट, सैदाबाद, वनस्थलीपुरम, कोठी, बंजारा हिल्स, जुबली हिल्स, लकड़ी का पुल, पंजागुट्टा, कूकटपल्ली, खैरताबाद, चारमीनार अन्य इलाकों में भारी बारिश हुई है, जिससे हर जगह सीवर जाम होने के साथ साथ सड़कों पर पानी भरने लगा है। 

फोटो सोशल मीडिया से साभार

भारी बारिश के कारण हैदराबाद के कई हिस्सों में ट्रैफिक जाम हो गया है। सभी सड़कों पर बारिश का पानी भर गया है। वाहन चालक फंस गये हैं। एक तरफ बारिश और दूसरी ओर यातायात कठिनाइयों का सामना करते हुए  वाहन चालक धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं। मगर ये लोग घरों को कब पहुंचेंगे बताना मुश्किल है, क्योंकि भारी बारिश जारी है।

यह भी पढ़ें :

19 अक्टूबर को बंगाल की खाड़ी में फिर बनेगा कम दबाव का क्षेत्र, भारी बारिश की संभावना 

दूसरी ओर दुर्गमचेरुवु का केबल ब्रिज यातायात के लिए खोल दिया गया है। डेढ़ घंटे में शहर में 10 से 12 सेंटीमीटर बारिश हुई है। मौसम विभाग ने बताया है कि शहर में एक दो दिन और भारी होने की संभावना है। समाचार लिखे जाने तक नगर में बारिश जारी थी और इसके आने वाले दिनों में जारी रहने की संभावना है।

Advertisement
Back to Top