तेलंगाना के हेल्थ मिनिस्टर के OSD हुए कोरोना पॉजिटिव, अब बढ़ गया मंत्री जी पर भी खतरा...!

health minister  Etela's OSD Corona positive - Sakshi Samachar

तेलंगाना में कोरोना अब राजनेताओं तक पहुंच गया है

स्वास्थ्य मंत्री के ओएसडी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

मंत्री ईटेला दो दिन से उन्हीं के साथ थे 

हैदराबाद : स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर के ओएसडी गंगाधर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। शनिवार को उनका कोरोना परीक्षण किया गया जिसकी रिपोर्ट रविवार को आई। इसी रिपोर्ट से पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं। 

हालांकि, यह उल्लेखनीय है कि मंत्री ईटेला राजेंदर, पिछले दो दिनों से ओएसडी गंगाधर के साथ ही थे। जब मंत्री विभिन्न आयोजनों में भाग लेने गए तो ओएसडी भी उनके साथ गए थे।

वर्तमान में, तेलंगाना में बड़ी संख्या में राजनीतिक नेता कोरोना से पीड़ित हो रहे हैं। दो विधायकों सहित एक पूर्व विधायक पहले ही संक्रमित हो चुके हैं।जनगाम विधायक मुत्तिरेड्डी यादगिरी रेड्डी और निजामबाद ग्रामीण विधायक बाजीरेड्डी गोवर्धन का कोरोना का इलाज चल रहा है।

यही नहीं, वित्त मंत्री हरीश राव का ड्राइवर भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया और तबसे हरीश राव होम क्वारेंटाइन में हैं। अब नया मामला स्वास्थ्य मंत्री ईटेला के ओएसडी का है जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद से राजनेताओं में चिंता की लहर दौड़ गई है। 

आपको बता दें कि कोरोना टेस्ट को लेकर तेलंगाना में धीमी गति की शिकायत बहुत पहले से की जा रही है। अन्य राज्यों के मुकाबले तेलंगाना कोरोना टेस्ट की संख्या कम ही रही। हाईकोर्ट ने भी इस संदर्भ में तेलंगाना सरकार को फटकार लगाई थी। कोरोना जीएचएमसी क्षेत्र में धीरे-धीरे अपने पांव पसार रहा है। कोरोना का संक्रमण पुलिस कर्मचारियों में पाया गया। संक्रमण से एक पुलिस कर्मी की मौत हुई। हाल ही में जर्नालिस्ट मनोज कुमार की कोरोना संक्रमण से मौत हुई। उसके भाई ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया। उसने डॉक्टरों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। 

कोरोना संक्रमण से मनोज कुमार की मौत के बाद जीएचएमसी क्षेत्र में अन्य 23 पत्रकार कोरोना संक्रमित हुये। उन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। इस टेस्ट में 23 जर्नालिस्ट कोरोना पॉजिटिव पाये गये। 

इसे भी पढ़ें : 

मनोज कुमार के बाद जीएचएमसी क्षेत्र में संक्रमित हुये 23 पत्रकार, मचा हडकंप

तेलंगाना का और एक विधायक हुआ कोरोना पॉजिटिव, परिवार के सदस्य हुये अवाक

Advertisement
Back to Top