हैदराबाद : पुलिस कांस्टेबल में कोरोना पॉजिटिव, पुलिस विभाग अलर्ट

head constable of hyderbad city police tested corona positive  - Sakshi Samachar

शहर के सेंट्रल जोन का हेड कांस्टेबल कोरोना पॉजिटिव

सतर्क हुआ पुलिस विभाग, कई कांस्टेबल क्वारंटाइन भेजे गए

हैदराबाद: शहर के पुलिस विभाग में कार्यरत एक हेड कांस्टेबल कोरोना वायरस में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल के लिए भेज दिया गया, जबकि लगभग एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी जिनके साथ वह संपर्क में था, उन्हें क्वारंटाइन में भेजा गया।

शहर के सेंट्रल जोन के पुलिस स्टेशन में काम करने वाले हेड कांस्टेबल ने कथित तौर पर पुराने शहर की एक मस्जिद में प्रार्थना की थी। मस्जिद में रहने वाले कुछ लोगों का पहले ही कोविड -19 का परीक्षण किया गया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

पिछले चार दिनों से हेड कांस्टेबल की तबीयत ठीक नहीं थी। चूंकि उसे लगातार खांसी आ रही थी और बेचैनी की शिकायत थी तो उसके परिवार के सदस्य उन्हें चेकअप के लिए अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उन्हें स्क्रीनिंग के लिए गांधी अस्पताल रेफर किया जहां उनके कोविड -19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एक दर्जन पुलिसकर्मी जो इस हेड कांस्टेबल के साथ काम कर रहे थे या फिर जो इसके संपर्क में आए थे सबको एहतियात के तौर पर क्वारंटाइन में भेज दिया गया है।

अधिकारी ने बताया कि वह हेड कांस्टेबल तेलुगु तल्ली फ्लाईओवर के पास पिकेट में तैनात था। रिपोर्ट के आधार पर, शेष कांस्टेबलों के लिए चिकित्सा कोर्स का पालन किया जाएगा। यह पता चला है कि घटना के बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों को निर्देश दिया है कि जिस किसी की भी तबीयत ठीक नहीं लग रही वे एक बार अपनी जांच करवा ले। 

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में कोरोना वायरस संक्रमितों के 30 और नये मामले, संख्या बढ़कर हुई 364​

Corona : अकबरुद्दीन ओवैसी ने गरीबों में वितरित की राहत सामग्री

Advertisement
Back to Top