तबलीगी जमात से संगारेड्डी पहुंचे 28 लोगों में 6 मामले पॉजिटिव पाये गये

Harish Rao Statement On Coronavirus in Sangareddy - Sakshi Samachar

43 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया

जांच के लिए 42 मेडिकल टीमें

संगारेड्डी : दिल्ली में निजामुद्दीन क्षेत्र के मरकज में तबलीगी जमात में शामिल होकर वापस संगारेड्डी लौटने वालो की संख्या 28 बताई गई। इनमें 6 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया। यह जानकारी मंत्री हरीश राव ने दी।

संगारे़ड्डी जिले के कलेक्टरेट में आयोजित प्रेस मीट में मंत्री ने बताया कि कोरोना वायरस के संक्रमण पाये गये छह लोगों के परिवार के सदस्यों और अन्य 43 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है। उनके रक्त के नमूने जांच के लिए सीसीएमबी भेजे गये हैं। इससे जुड़ी रपट शुक्रवार की शाम तक आ जाएगी। 

हरीश राव ने कहा कि कोरोना वायरस के लक्षण पाये गये लोगों के घरों के आसपास रहने वाले कोरोना के सेकंडरी कॉन्टैक्ट संदिग्धों की संभावना है। इनकी जांच के लिए 42 मेडिकल टीमें बनाई गईं। संगारेड्डी, अंगडीपेट, कोंडापुर, जहीराबाद क्षेत्रों में चार अधिकारियों की नियुक्ति की गई और मायनारिटी वर्ग को इसे नकारात्मक नहीं लेने की अपील की गई है।

इसे भी पढ़ें :

सुपर मार्केट में मॉस्क का उपयोग नहीं करने पर महापौर ने दी चेतावनी

मंत्री हरीश राव ने कहा कि बिना किसी खौफ के डॉक्टरों को सहयोग करें और अपने रक्त का परीक्षण करने दें। इसके अलावा संदिग्ध लोग स्वंयस्फूर्ति से आगे आये और जांच करा लें। संक्रमित क्षेत्रो में कीटनाशक दवाइयों का फायर इंजन और ड्रोन से स्प्रेइंग किया जायेगी। 

Advertisement
Back to Top