हाय रे दुल्हन की किस्मत! सुहागरात से ठीक पहले दूल्हे ने लगाई फांसी

Groom commits suicide just before First Night in Nalgonda - Sakshi Samachar

नलगोंडा : सुहागरात से ठीक पहले एक दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना नलगोंडा जिले के शालीगौरारम मंडल के मनिमद्दे गांव की है। 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मनिमद्दे गांव निवासी गोल्ला अंतम्मा का छोटा बेटा सोमेश उर्फ सोमय्या (27) की इस महीने की 3 तारीख को नागारम मंडल के फणिगिरी गांव के रहने वाले अपने मामा की बेटी से शादी हुई थी।

परंपरा के मुताबिक शादी के 11वें दिन यानि मंगलवार (13 जनवरी) को उनकी सुहागरात की सभी तैयारी की गई।  इस बीच, सोमेश अपने दोस्तों से मिलकर आने के बहाने घर से बाहर चला गया, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं लौटा। घर वालों ने उसे फोन किया पर उसने फोन रिसीव नहीं किया। दूसरी तरफ, सोमेश के सभी दोस्त काफी रात होने का हवाला देकर अपने-अपने घर चले गए तो सोमेश वापस घर जाने का हवाला देकर गांव में बेकार पड़ी एक झोपड़ी में गया और फांसी लगाकर आत्मह्त्या कर ली। 

सोमेश के लिए परिवार और रिश्तेदार पूरी रात फोन पर उससे संपर्क साधाने की कोशिश करने के अलावा उसके वापस लौटने का इंतजार करते रहे। बुधवार तड़के उसके दोस्तों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सोमेश उनसे मिलने के बाद घर के लिए लौट गया था। इसपर सभी ने आस-पास के इलाके में तलाशी की तो एक झोपड़ी में सोमेश का शव लटकता मिला। मृत व्यक्ति की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें : नालगोण्डा : स्थानीय लोगों ने वन अधिकारियों पर किया हमला, दो लोग घायल

 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top