GHMC ड्राइवर के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप, मेयर राममोहन को भी सता रहा डर

ghmc mayor driver corona positive - Sakshi Samachar

जीएचएमसी मेयर बोंतु राममोहन के ड्राइवर को कोरोना

मेयर के पूरा परिवार को किया गया होम क्वारंटाइन

मेयर बोंतु राममोहन का एक फिर कोरोना टेस्टिंग

हैदराबाद : महानगर में जीएचएमसी के मेयर बोंतु राममोहन के ड्राइवर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही जीएचएमसी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर तीन हो गई हैं। हर दिन हजारों लोग जीएचएमसी मुख्यालय आते-जाते रहते हैं। इसके चलते कार्यालय के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मेयर राममोहन ने रामनगरगुंडु के पास एक होटल में चाय पी थी। इस होटल में काम करने वाले एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके चलते मेयर बोंतु राममोहन ने कोरोना टेस्टिंग करवा ली। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इसी क्रम में बुधवार को जीएचएमसी कार्यालय में कार्यरत एक कार्यलय सहायक को कोरोना पाया गया। अब गुरुवार को ड्राइवर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले कार्यालय में कार्यरत एक व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना दिखा रहा उग्र रूप, 209 नए मामले दर्ज, 9 की मौत

मेयर का ड्राइवर गुरुवार शाम तक राममोहन के साथ ड्यूटी पर ही था। सोचने की बात यह है कि ड्राइवर में किसी प्रकार का बुखार, सर्दी या सीने में दर्द जैसे लक्षण नहीं थे। मेयर के साथ ड्राइवर ने घंटों साथ बिताया था।

ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव पाये जाने के चलते मेयर के परिवार को होम क्वारंटाइन किया गया। साथ ही इन सबका कोरोना टेस्टिंग किया गया। मेयर बोंतु राममोहन का भी एक बार फिर कोरोना टेस्टिंग किया जाएगा। अब अधिकारी इस बात का पता लगाने में जुट गये हैं कि ड्राइवर किन-किन लोगों से मिला है।

Advertisement
Back to Top