GHMC Elections 2020 : नड्डा का दावा, बोले- केसीआर सरकार को देंगे शिकस्त

GHMC Elections :BJP President JP Nadda Road Show in Hyderabad  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने  कहा कि तेलंगाना में  केसीआर (KCR) सरकार के पतन का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा (BJP) को जीत दिलाने के लिए भाजपाई कहीं भी आने के लिए तैयार हैं।

 जेपी नड्डा ने शुक्रवार को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम  (GHMC) चुनाव के तहत आयोजित रोड शो को संबोधित करते हुए कहा कि इतनी भारी तादाद में पहुंचे लोगों को देखकर लगता है कि केसीआर सरकार का पतन और भाजपा का शासन शुरू होने का वक्त आ गया है। उन्होंने तेलंगाना में भ्रष्ट शासन को खत्म करने और मोदी के नेतृत्व में भ्रष्टाचारमुक्त शासन के लिए काम कर रहे सभी लोगों का आभार जताया। उन्होंने इस मौके पर हैदराबाद के लोगों से  सभी डिवीजनों में भाजपा उम्मीदवार के साथ खड़े होने की अपील की।
 

आपको बता दें कि सत्तारूढ़ टीआरएस ने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए सिर्फ नगर निगम चुनाव में जीतने के लिए दिल्ली के नेताओं को प्रचार में उतारने का आरोप लगाया था। केटीआर ने कहा था कि सिर्फ निगम के चुनाव के लिए अमित शाह, जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री हैदराबाद पहुंच रहे हैं और लगता है अब भाजपा के लोग डोनाल्ड ट्रंप को भी उतारेंगे। केटीआर के इसी बयान के काउंटर में जीपी नड्डा ने कहा कि 'कमल' को खिलाने और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए भाजपाई कहीं भी जाने से पीछे नहीं हटते।
 

इससे पहले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के चुनाव प्रचार में हिस्ला लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) नगर पहुंच गए हैं। विशेष विमान में बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचे नड्डा का विधायक राजा सिंह, पेद्दीरेड्डी और कन्ना लक्ष्मी नारायण ने स्वागत किया। नड्डा बेगमपेट सेसीधे कोत्तापेट पहुंचने वाले हैं और वहां कोत्तापेट से चौराहे से नागोल तक होने वाले भाजपा के रोड शो में भाग लेंगे।

भाजपा के जीएचएमसी चुनाव को प्रतिष्ठा के तौर पर लेने से पूरी देश की नजरें इस बार जीएचएमसी चुनाव पर हैं। भाजपा एक से अपने वरिष्ठ और फायर ब्रांड नेताओं को चुनावी दंगल में प्रचार केलिए उतार रही है। भाजपा का पूरा ध्यान अब जीएचएमसी चुनाव पर है और जीत के लिए पूरी तातक झोंक रही है। एक कार्पोरेशन के चुनाव को इतना महत्वपूर्ण मानना और दिल्ली के सभी नेताओं का हैदराबाद की गलियारों में डेरा डालना राजनीतिक खेमे में खलबली मचा रही है। 

दुब्बाका उपचुनाव के रिजल्ट्स के बाद से भाजपा में नया जोश देखने को मिल रहा है। भाजपा इस बार किसी भी हाल में बल्दिया पर अपना झंडा फहराना चाहती है और उसी के अनुरूप अपनी रणनीति बना रही है। भाजपा एक तरफ चुनाव प्रचार पर ध्यान केंद्रित करने के साथ ही दूसरी तरफ टीआरएस और कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं को पार्टी में शामिल करती जा रही है। भाजपा अब तक कई टीआरएस और कांग्रेस पार्टी के नेताओं में पार्टी में शामिल करने के अलावा उन्हें कार्पोरेटर का टिकट भी दे चुकी है।

आपको बता दें कि 28 नवंबर को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (योगी आदित्यनाथ) शनिवार को हैदराबाद में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे, जबकि मोदी चुनाव प्रचार के लिए नहीं बल्कि कोरोना वैक्सीन के उत्पादन का जायजा लेने के लिए पीएम मोदी 28 तारीख को हैदराबाद के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ दो घंटे के लिए हैदराबाद में रहेंगे और इस दौरान वे भारत बायोटेक का दौरा करेंगे। 29 नवंबर चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हैदराबाद में चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें : 

पीएम मोदी का हैदराबाद दौरा 29 को, ये है पूरा कार्यक्रम

GHMC Elections 2020 : भाजपा ने सीएम KCR से कहा, जानकारी है तो कार्रवाई करें

Related Tweets
Advertisement
Back to Top