पानीपुरी खाकर बीमार हुए 40 मासूम, ये है पूरा मामला

food poison after eating panipuri adilabad district  - Sakshi Samachar

आदिलाबाद में पानीपुरी खाकर 40 बच्चे हुए बीमार 

रिम्स अस्पताल में चल रहा बच्चों का इलाज

आदिलाबाद :  जहां एक ओर कोरोना वायरस कहर ढा रहा है वहीं दूसरी ओर आदिलाबाद में पानीपुरी बन गई जान की दुश्मन। जी हां, यहां  पानीपुरी खाने से 40 बच्चे बीमार हो गए। फूड पॉइजनिंग होने से उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। ये घटना आदिलाबाद शहर की है। घटना के बारे में विस्तार से जानने पर पता चला है कि सोमवार शाम सुंदरय्या नगर के खुर्शीद नगर में एक पानीपुरी का ठेला आया। ईद का मुबारक मौका था तो बच्चों ने झट से इसे सेलिब्रेट करने के लिए खुशी-खुशी पानीपुरी खाई।

इसी ठेले पर बच्चों के अलावा बड़ों ने भी पानीपुरी का लुत्फ उठाया। इसके तुरंत बाद, उनमें से अधिकांश को पेट दर्द के साथ उल्टी और दस्त होने लगे। उन्हें तुरंत रिम्स अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। फूड पॉइजनिंग का शिकार ज्यादातर बच्चे ही हुए। 

मामले की जानकारी मिलने पर डीएमएंडएचओ ने रिम्स पहुंचकर चिकित्सा सेवाओं का निरीक्षण किया। रिम्स के निदेशक बलराम ने कहा कि पानीपुरी खाने से ही ये लोग बीमार हुए हैं। उन्होंने कहा कि वे पीड़ितों का पूरी तरह से परीक्षण करेंगे। साथ ही उन्होंने  माता-पिता को सलाह दी कि वे बच्चों को बाहरी खाद्य पदार्थों से दूर रखेंगे तो अच्छा होगा। 24 घंटे के बाद पीड़ितों को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में कोरोना की चपेट में आए कई पुलिसकर्मी, परिजनों में भी बढ़ा संक्रमण का खतरा

तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 66 नए पॉजिटिव मामले, तीन की मौत

Advertisement
Back to Top