कोरोना वायरस से BJP के 5 कर्मी पॉजिटिव पाये गये, अन्य 5 की रिपोर्ट नहीं आई

Ffive telangana BJP workers found corona positive other five report yet to come - Sakshi Samachar

कर्मी और उनके परिवारवाले चिंतित रहेंगे

कर्मियों को परिणाम आने तक अपने परिवार से दूर रहना चाहिए

हैदराबाद : तेलंगाना में भाजपा विधायक टी राजा सिंह ने गुरुवार को कहा कि उनके पांच कर्मचारी (दो चालक और तीन सुरक्षाकर्मी) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। पांच अन्य की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है। विधायक ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार दावा कर रही है कि कोरोना वायरस के टेस्ट का परिणाम 48 घंटे के भीतर आ जाता है। 

एमएलए ने कहा कि पांच दिन होने के बाद भी उनके कर्मी की रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। उन्होंने कहा, "मैं मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर से आग्रह करता हूं कि अगर कोई पुलिसकर्मी या सुरक्षाकर्मी कोरोना वायरस जांच से गुजरता है तो उसकी रिपोर्ट 48 घंटे के भीतर बता दी जानिए चाहिए।'' 

राजा सिंह ने एक वीडियो संदेश में कहा, "अन्यथा कर्मी और उनके परिवारवाले चिंतित रहेंगे।'' उन्होंने सांसद, विधायक और एमएलसी और अन्य जन प्रतिनिधियों से अपील की है कि वे अपने सुरक्षाकर्मियों को तत्काल जांच कराने के लिए कहें। इस दौरान कर्मियों को परिणाम आने तक अपने परिवार से दूर रहना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें :

विधायक राजा सिंह के ड्राइवर व गनमैन कोरोना पॉजिटिव, अन्य स्टाफ की रिपोर्ट पेंडिंग

विधायक टी राजा सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, बोले- "भगवान श्रीराम व गोमाता का आशीर्वाद है"

विधायक ने बताया कि उनके एक सुरक्षाकर्मी के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने जांच कराई थी, जिनमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Advertisement
Back to Top