हमारी खुद की पार्टी के नेता भी अगर पैसे मांगेंगे तो जेल जाएंगे-तलसानी

Even leaders of our own party will go to jail if they ask for money - Talasani - Sakshi Samachar

निर्माणाधीन भवनों के मालिकों से जबरन वसूली पर तलसानी ने जताया गुस्सा

कहा- अगर ऐसा हमारी पार्टी के नेता भी करेंगे तो उनकी खैर नहीं 

हैदराबाद : पशुपालन मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने चेतावनी दी है कि जो भी नेता हैदराबाद में निर्माणाधीन भवन के मालिक को जबरन पैसे मांगेगा और इसके लिए धमकी देगा, उसे टाडा अधिनियम के तहत पंजीकृत किया जाएगा और जेल में बंद किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि उनके संज्ञान में आया था कि गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र में कुछ नेता निर्माणाधीन भवनों के मालिकों से जबरन वसूली कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा करने वाले नेता दूसरी नहीं अगर उनकी पार्टी के भी होंगे तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।  तलसानी ने गुरुवार को हैदराबाद में मीडिया से बात करते हुए ये बातें कही। 

इससे पहले मंत्री ने राजस्व भूमि के संरक्षण के लिए किए जाने वाले उपायों पर मासब टैंक में अपने कार्यालय में नगरसेवकों, राजस्व विभाग, पुलिस विभाग और जीएचएमसी अधिकारियों के साथ बैठक की। 

मंत्री ने कहा कि यदि किसी भी नेता ने निर्माणाधीन भवनों के मालिक को धमकी दे तो उन्हें स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें : 

शहर में शुक्रवार से सड़क पर दौड़ेंगी आरटीसी बस, केसीआर ने दिखाई हरी झंडी

मंत्री ने मंदिर की भूमि पर अतिक्रमण के अलावा, प्राचीन मंदिरों के विकास के लिए उठाए जाने वाले कदमों पर चर्चा की। मंत्री ने कहा कि गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र में प्राचीन मंदिरों के विकास के लिए एक नवीकरण समिति बनाई जाएगी।
 

Advertisement
Back to Top