गच्ची बावली स्टेडियम में बनाये जा रहे आइसोलेशन वार्ड, मंत्री इटेला ने किया निरीक्षण

Etela Rajender Says Corona Positive Cases Increases In Telanagana  - Sakshi Samachar

एक डॉक्टर के घर में चार लोगों को कोरोना का संक्रमण

गच्ची बावली स्टेडियम के 13 मंजिलों पर आइसोलेशन वार्ड

हैदराबाद : तेलंगाना के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की संख्या बढ़ गई है। उनके स्वास्थ्य की देखभाल करना सरकार की जिम्मदारी है। राज्य में कोरोना वायरस से अब तक एक भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। कोरोना वायरस के मौजूदा पीड़ितों में बीपी, ब्लड शुगर, किडनी की बीमारियों से परेशान लोगों की हालत में  सुधार नहीं हो रहा है। 

मंत्री इटेला ने कहा कि पुराने शहर में कोरोना वायरस के एक व्यक्ति के संपर्क में आने से अन्य 6 लोगों में वायरस के लक्षण देखे गये हैं। इसके अलावा एक डॉक्टर के घर में चार लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है। उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे पर काम कर रहे चार लोगों को कोरोना वायरस का पॉजिटिव पाया गया है। 

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए विशेष कंट्रोल रूम स्थापित

ढेर सारे खतरे के बावजूद 24x7 आपकी सेवा में लगी है पुलिस, इस तरह से कर रही मदद

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ने शनिवार को गच्ची बावली स्टेडियम का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने स्टेडियम में बनाये जा रहे आइसोलेशन वार्डों का निरीक्षण किया। आपको बता दें कि गच्ची बावली स्टेडियम के 13 मंजिलों पर आइसोलेशन वार्ड बनाये जा रहे हैं। यहां पर लगभग 1500 मरीजों की व्यवस्था करने के साथ उन्हें चिकित्सा उपलब्ध की जाएगी। 

 

Advertisement
Back to Top