तेलंगाना में कल से कोरोना के मामले कम होने की संभावना : इटेला

 Etela Rajender Press Meet Over Coronavirus Health Bulletin  - Sakshi Samachar

18 नए पॉजिटिव मामले सामने आए

मृतकों की संख्या 12 हुई

तेलंगाना में 101 हॉटस्पॉट्स की पहचान

हैदराबाद : तेलंगाना के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर ने कहा कि राज्य में कल से यानी शुक्रवार से कोरोना पीड़ितों की संख्या में कमी होने की संभावना है। तेलंगाना में गुरुवार को कोरोना के 18 मामले पॉजिटिव पाये गये। अभी तक कुल 471 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है।

गुरुवार को मंत्री इटेला ने मीडिया से कहा कि तेलंगाना में कोरोना से आज एक व्यक्ति की मौत हो गई। इससे मृतकों की संख्या 12 पहुंची है। अभी तक कुल 45 लोग अस्पताल से डिस्चार्ज हुये। फिलहाल तेलंगाना में 414 लोगों को चिकित्सा उपलब्ध कराई जा रही है। राज्य में 22 अप्रैल तक पूरी तरह से कोरोना पीड़ित डिस्चार्ज होंगे।  

मंत्री इटेला ने कहा कि गुरुवार को जांच किये गये 665 सैम्पलों में से केवल 18 मामले पॉजिटिव पाये गये। लोग लॉकडाउन में सहयोग दे रहे हैं। लॉकडाउन में कोरोना वायरस के मामले कम हुये। गांधी अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव के मरीज ही हैं। उन्होंने लोगों से ओपी के लिए किंग कोटी अस्पताल जाने की सलाह दी।

इसे भी पढ़ें :

पार्षद ने की कोरोना वारियर्स से बदसलूकी, पुलिस ने किया अरेस्ट

बाप नहीं मान रहा था पीएम मोदी की बात, पुलिस के पास पहुंच गया बेटा

मंत्री ने कहा कि कोरोना के पॉजिटिव मामले मिलने वाले क्षेत्रों में विशेष कार्रवाई की गई है। तेलंगाना में 101 हॉटस्पॉट की पहचान की गई। हॉटस्पॉट घोषित क्षेत्रों में लोगों का आना-जाना बंद किया जा रहा है। 

Advertisement
Back to Top