पंचायती राज मंत्री इर्राबेली दयाकर राव ने दो बेडरूम वाले घरों का किया उद्घाटन

Errabelli Dayakar Rao Inaugurated 50 Double BHK House - Sakshi Samachar

वरंगल : बुधवार को ग्रामीण विकास (Rural Development) और पंचायती राज मंत्री (Panchayat Raj Minister) इर्राबेली दयाकर राव (Errabelli Dayakar Rao) ने मायलाराम गांव में दो बेडरूम (Double Bedroom) वाले 50 घरों का उद्घाटन (Inauguration) किया। इस दौरान जिला कलेक्टर एम हरिता, स्थानीय लोगों के प्रतिनिधि और अन्य लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

पंचायती राज मंत्री इर्राबेली दयाकर राव ने लाभार्थियों को ’संक्रांति उपहार’ के दो कमरे वाले बेडरूम देते हुए कहा कि पूर्ववर्ती वारंगल जिले में दो बेडरूम वाले घरों का निर्माण लगभग पूरा हो गया था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते इनके उद्घाटन में देरी हो रही है। 

पंचायती राज मंत्री राव ने आगे बोलते हुए कहा "कुछ समय पहले सरकार ने लोगों के लिए छोटे घर दिए थे, जिसके कारण लोगों को इनमें रहने में परेशानी होती थी, लेकिन चंद्रशेखर राव सरकार ने दो बेडरूम और एक रसोई घर बनाने का फैसला किया। यह लाभार्थियों के लिए गर्व की बात है।”

इसे भी पढ़ें : बच्चों को स्कूल भेजने से पहले जान लें जरूरी नियम, शिक्षा विभाग ने जारी किया निर्देश

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार 18,709 करोड़ रुपये की लागत से राज्य में दो बेडरूम घरों का निर्माण कर रही है। सरकार राज्य में 2,84,357 दो बेडरूम वाले घर बना रही है, इसमें से ग्रामीण क्षेत्रों में 1,18,238 घर और शहरी क्षेत्रों में 1,66,119 घर बनाए जा रहे हैं। राव ने कहा कि मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से हम 227 करोड़ रुपये की लागत से अकेले पालकुर्थी निर्वाचन क्षेत्र में 4,520 घर बना रहे हैं।

 

Advertisement
Back to Top