बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन अब पहुंचा टॉलीवुड तक, सेलिब्रिटियों में मची हलचल

drugs case creating stir in tollywood - Sakshi Samachar

कुछ कलाकारों की हुई काउंसलिंग 

एसआईटी चार मामलों की कर रही जांच

हैदराबाद : बॉलीवुड में ड्रग्स मामला सामने आने के बाद अब टॉलीवुड में भी ड्रग्स की जांच को लेकर हलचल शुरु हो गई है। ड्रग्स मामले में रकुल और नम्रता का नाम उजागर होने से सेलिब्रिटियों में डर पैदा हो गया है। एससीपी ने ड्रग्स मामले की जांच की जिम्मेदारी ली है। एससीबी ने आबकारी विभाग से ड्रग्स डीलर केल्विस के साथ ड्रग्स का इस्तेमाल करनेवाले सेलिब्रिटियों के नाम हासिल किये हैं। 

आबकारी विभाग के सेवानिवृत्त डिप्टी आयुक्त विवेकानंद रेड्डी टॉलीवुड में ड्रग्स मामले की आधिकारिक तौर पर जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 12 मामलों में शामिल सभी के रक्त के सैंपल लिये गये। टॉलीवुड के साथ व्यापारियों के भी रक्त के सैंपल जांच के लिए भेजे गये हैं। टॉलीवुड के कुछ कलाकारों ने सैंपल देने के लिए कतरा रहे हैं।

उपायुक्त ने कहा कि कुछ कलाकारों की काउंसलिंग की गई। उन्हें पुनरावास केंद्र में भेजा गया है। उनके नाम चार्जशीट में दर्ज नहीं किये गये। कुछ कलाकारों ने काउंसलिंग से इनकार किया है। उनके नाम चार्जशीट में दर्ज किये गये। चार्जशीट में जिनके नाम दर्ज हैं, उन्हें एक साल या दो साल की सजा हो सकती है।

विवेकानंद रेड्डी ने कहा कि 72 लोगों के सैंपल लेने के बाद फॉरेन्सिक लैब भेजे गये हैं। उन्होंने कहा कि टॉलीवुड में विदेश से बड़े पैमाने पर ड्रग्स की सप्लाय हो रही है। टॉलीवुड में काम करनेवाले कुछ लोग अपने निजी व्यक्ति से ड्रग्स मंगवा रहे हैं। एससीबी ने टॉलीवुड ड्रग्स मामले से जुड़ी जानकारी हासिल की है। आबकारी विभाग के अधिकारियों के सहयोग से मामले की जांच आगे बढ़ रही है। ड्रग्स मामले शामिल लोगों के स्टेटमेंट्स वीडियो रिकॉर्डिंग से लिये जा रहे हैं। एसआईटी चार मामलों की जांच कर रही है। 
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top