निजामाबाद अस्पताल के अधीक्षक को DME ने दिया यह आदेश

DME instructed Nizamabad Hospital Superintendent to file criminal cases  - Sakshi Samachar

डीएमई ने घटना बारे में विस्तृत जानकारी पेश करने को कहा

स्टॉफ के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज कराने का आदेश

हैदराबाद : डायरेक्टर ऑफ मेडिकल एज्युकेशन (डीएमई) डॉ के रमेश रेड्डी ने निजामाबाद अस्पताल के सुपरिंटेंडेंट को स्टॉफ के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज करने का आदेश दिया। साथ ही उन्होंने घटना बारे में विस्तृत जानकारी पेश करने को कहा। उन्होंने सवाल किया कि कोरोना संक्रमण से मरीज की मौत होने पर शव रिश्तेदारों को सौंप दिया गया।

रमेश रेड्डी ने कहा कि मुताबिक कोरोना वायरस से मरने वाले व्यक्ति का शव स्टैंडर्ड प्रोटोकॉल के मुताबिक सौंपा जाता है। प्राथमिक जांच में बताया गया कि शव गृह के अधिकारियों ने शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित व्यक्ति का शव सीधे परिवार के सदस्यों को सौंपा। रिश्तेदार शव ऑटो में ले गये और अंतिम संस्कार कर दिया। यह कोविड-19 प्रोटोकॉल के विरोध में है। 

घटना को लेकर गंभीर हुये डीएमई ने निजामाबाद जिला सरकारी अस्पताल के सुपरिंटेंडेंट को स्टॉफ के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज कराने का आदेश दिया। साथ ही राज्य के अस्पताल के सभी सुपरिंटेंडेंटों को कोविड के लिए बने स्टैंडर्ड प्रोटोकॉल के मुताबिक कोरोना संक्रमित मरीजों शव रिश्तेदारों को सौंपने का आदेश दिया। उन्होंने इस तरह की घटना की पुनरावृति नहीं करने का भी निर्देश दिया। 

Loading...
Related Tweets
Advertisement
Back to Top