कोरोना से एक और कांग्रेस नेता की मौत, पार्टी के कई कार्यक्रमों में लिया था भाग

Death of another congressman from Corona in hyderabad - Sakshi Samachar

तेलंगाना में जारी है कोरोना का कहर

कांग्रेस नेता नरेंद्र यादव की कोरोना से मौत 

हैदराबाद: तेलंगाना में विपक्षी कांग्रेस पार्टी के एक और नेता की सोमवार को कोरोना वायरस से मृत्यु हो गई। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति (टीपीसीसी) के सचिव जी नरेंद्र यादव ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में वायरस से दम तोड़ दिया, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था।

यादव ने हाल ही में लॉकडाउन के समय गरीब लोगों में सहायता वितरित करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया था। यादव के परिवार के सदस्यों का कोविड-19 के लिए परीक्षण किया गया था। जैसा कि नेता ने हाल के दिनों में पार्टी मुख्यालय गांधी भवन में आयोजित पार्टी कार्यक्रमों में भाग लिया था, उनके संपर्क में आने वालों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

पार्टी के प्रवक्ता डॉ श्रवण दासोजु ने ट्वीट किया “यह चौंकाने और दुख की बात है कि हमारे एक सक्रिय वरिष्ठ नेता नरेंद्र यादव की मृत्यु कोविड-19 के कारण हुई। उनकी आत्मा को शांति मिले और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। उनकी मृत्यु पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है।"

यादव एक हफ्ते में कोविड-19 से मरने वाले दूसरे पार्टी नेता हैं। इससे पहले अविभाजित आंध्र प्रदेश में पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद सिराजुद्दीन ने वायरस के कारण दम तोड़ दिया।

6 जुलाई को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में कोविड -19 के इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। उनकी पत्नी और भाई भी परीक्षण में कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

कोविड-19 से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता की भी जान जा चुकी है। हैदराबाद में मेट्टुगुडा डिवीजन के पार्टी अध्यक्ष भास्कर मुदिराज ने सरकार द्वारा संचालित फीवर अस्पताल में संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। उनके परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्हें कई निजी अस्पतालों में ले जाया गया था लेकिन उन्होंने उनको भर्ती करने से इनकार कर दिया क्योंकि उनकी जांच रिपोर्ट का इंतजार था।

गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली, तेलंगाना विधानसभा के उपाध्यक्ष पद्मा राव और सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के तीन अन्य विधायकों ने हाल ही में कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए थे। ये सभी अब कोरोना से ठीक हो चुके हैं। 

Advertisement
Back to Top