तेलंगाना : क्रिकेट खिलाड़ी सिराज के पिता का निधन

cricketer Siraj s father no more - Sakshi Samachar

सिराज हैदराबाद आने की संभावना नहीं

फेफ़डे से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे

हैदराबाद : आस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर जा रही भारतीय (Indian) टीम के युवा पेस बॉलर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के घर में मातम छाया। उनके पिता मोहम्मद गौस की शुक्रवार को मौत हुई। मोहम्मद गौस पिछले कुछ दिनों से फेफ़डे से संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे।

सिडनी में प्रैक्टिस सेशन के खत्म होने के बाद कोच रवि शास्त्री, कैप्टन कोहली से सिराज मिलने के बाद यह जानकारी दी। आईपीएल (IPL) में सिराज ने कोलकाता के साथ मैच में अद्भुत प्रदर्शन (3/8) किया था। इस दिन उसके पिता अस्वस्थ हुये थे और अस्पताल में भर्ती किया गया था। उनकी हालत में सुधार हुआ। ऑटो ड्राइवर का काम करनेवाले गौस ने बेटे को क्रिकेटर बनाया। यह गर्व की बात है। 

फिलहाल आस्ट्रेलिया में क्वारंटाइन की नियमावली अमल में होने से मोहम्मद सिराज हैदराबाद आने की संभावना नहीं है। इस पर सिराज अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकेंगे। हालांकि पेसर टेस्ट के लिए टीम में सिराज का चयन किया गया है।

इसे भी पढ़ें :

धोनी के बयान से इंग्‍लैंड की महिला क्रिकेटर ने उड़ाया आरसीबी का मजाक

IPL 2020 : मोहम्मद सिराज ने रचा इतिहास, 2 ओवर में बना दिया सबसे बड़ा रिकॉर्ड

अपने पिता के निधन पर सिराज ने कहा "खबर सुनकर बहुत पीड़ा हो रही है। घर का आधार स्तंभ ही चला गया। भारतीय टीम का प्रतिनिधत्व करने की उनकी मंशा थी। उनकी कामना को पूरा किया है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करते रहने की चाह रखी थी। मुझे क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। अब ऐसी दुख की घड़ी में कोच और कैप्टन ने मेरा ढाढ़स बंधा। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top