प्लाज्मा दान करने के लिए तैयार हैं साइबराबाद के CP, लोगों से की अपील

cp sajjanar talks over importance of plasma donation in telangana - Sakshi Samachar

अन्य राज्यों के लोग भी प्लाज्मा दान कर सकते हैं

कोरोना वायरस का संक्रमण होने से प्लाज्मा की जरूरत आन पड़ती है

हैदराबाद : कोरोना संक्रमण पर जीत हासिल कर लौटनेवाले मरीजों के प्लाज्मा दान को साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनार ने सराहनीय कार्य बताया। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि अभी तक साइबराबाद आयुक्तालय क्षेत्र में कई लोगों के सहयोग से रक्तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है।  

सीपी सज्जनार अन्य लोगों से भी रक्तदान शिविर में भाग लेने की अपील की है। पिछले 10 दिनों में 160 लोगों ने प्लाज्मा दान किया है। माधापुर और बालानगर क्षेत्र में एम्बुलेंस सेवाएं उपलब्ध की गई हैं। उन सेवाओं का इस्तेमाल करने की पुलिस आयुक्त ने अपील की है। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों के लोग भी प्लाज्मा दान कर सकते हैं। 

प्लाज्मा दान के महत्व के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से प्रेस मीट में पुलिस आयुक्त के साथ शामिल फिल्म कलाकार विजय देवरकोंडा को धन्यवाद प्रस्तुत किया गया। सीपी सज्जनार ने बताया कि उनके दोस्त के पिता को कोरोना वायरस का संक्रमण होने से प्लाज्मा की जरूरत आन पड़ी। उसी समय प्लाज्मा दान का महत्व उन्हें समझ में आया। कोरोना संक्रमित लोगों को प्लाज्मा दान करने के लिए लोगों को आगे आने की उन्होंने अपील की है। उन्होंने कहा कि यदि  उन्हें कोरोना का संक्रमण होता है तो, कोरोना पर जीत हासिल कर लौटने के बाद प्लाज्मा दान करने के लिए वे सदैव तैयार रहेंगे।  
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top