अगले दस दिन महत्वपूर्ण है, लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करें - सीपी अंजनी कुमार

cp anjani kumar alert police staff lockdown - Sakshi Samachar

तेलंगाना में जारी है कोरोना का कहर

सीपी अंजनी कुमार ने जारी किया वीडियो संदेश

लॉकडाउन का कड़ाई से पालन करने की अपील की 

हैदराबाद : कोरोना महामारी को लेकर मंगलवार को सीपी अंजनी कुमार ने एक वीडियो संदेश जारी किया जिसमें उन्होंने शहर की जनता से कहा कि अगले दस दिन महत्वपूर्ण हैं। इन दस दिनों में लोगों को अधिक सतर्क और अनुशासित रहना चाहिए। अन्यथा कोरोना बूम करेगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी बुरी तरह फैल रही है। इसीलिए लॉकडाउन का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए। जो लोग होम क्वारेंटाइन में है उन्हें भी बाहर नहीं निकलना चाहिए। जो लोग घर से यूं ही बाहर निकल रहे हैं, उन्हें भी घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।

बहुत ही आवश्यक होने पर या फिर जरूरी चीजों के लिए ही घर से निकलें। वर्तमान समय में जनता से पूर्ण सहयोग की आवश्यकता है। मंगलवार को, मैंने छह-सात पुलिस स्टेशनों के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा किया।

लॉकडाउन 97 प्रतिशत तक लागू किया जा रहा है। जनता अगर कुछ और कड़ाई से लॉकडाउन का पालन करेगी तो बेहतर होगा। हमें आने वाले दिनों में 100 प्रतिशत लॉकडाउन लागू करने की जरूरत है।

हर घंटे सीएम कार्यालय से स्थिति पर नजर रखी जा रही है। इसके सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। यह तय किया जा रहा है कि समय-समय पर क्या कदम उठाए जाएं। सरकार सहित सभी क्षेत्र एक समन्वित और मजबूत रणनीति के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

हमें अब लोगों के पूर्ण समर्थन की जरूरत है। एक - दो प्रतिशत लोग अब भी बाहर निकल रहे हैं। अगले 10 से 15 दिनों में उन्हें आत्म-अनुशासित होना होगा।

यदि सभी ऐसा करते हैं, तो राज्य पूरी तरह से नियंत्रण में आ जाएगा। यदि किसी को कोरोना लक्षण दिख रहे हैं, तो उन्हें आगे आना चाहिए और परीक्षण करवाना चाहिए। 104, 100, कोविड नियंत्रण और स्थानीय पुलिस, जो भी कॉल का जवाब देगा वह तुरंत आपकी मदद के लिए पहुंच जाएगा।

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में कोरोना के 40 नए मामले, कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 404

निम्स में बहाल हुई ओपीडी सेवा, क्रमबद्ध तरीके से हो रही मरीजों की स्क्रीनिंग​

Advertisement
Back to Top