कोरोना: शादी के घर में पसरा मातम, एक की मौत, दुल्हन सहित पांच पॉजिटिव

Coronavirus in wedding house one dead, five positive including bride - Sakshi Samachar

तेलंगाना में कोरोना का कहर

मंचिर्याल में शादी के घर में पसरा मातम 

हैदराबाद: तेलंगाना में कोरोना का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा। अब कोरोना ने उस घर में खतरे की घंटी बजाई है जहां शादी की शहनाई बजनी थी। इस घर में जहां कोरोना से एक महिला की मौत हो गई वहीं दुल्हन सहित पांच अन्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए।  यह दुखद घटना मंचिर्याल जिले में घटी।

एक विवाह समारोह में अहम भूमिका निभाने वाली महिला की शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद हैदराबाद में मौत हो गई। उसके पति, बेटी, ननद, दुल्हन और उनके पिता सभी पाँच लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इससे जिस घर में शादी जैसा मंगलकार्य होना था वहां मातम पसर गया। 

हैदराबाद में इलाज के दौरान शुक्रवार को कोरोना से मरने वाली यह महिला भीमारम मंडल की रहने वाली थी। उनके पति नौकरी के चलते मंचिर्याल जिला मुख्यालय में रहते थे।

हाल ही में लक्षेट्टीपेट के वेंकटापुरम में रहने वाले पति के माम की बेटी की शादी भीमारम मंडल में रहने वाले एक युवक से हुई। इसी महीने की 13 तारीख को दुल्हन के घर में शादी हुई। शादी के कुछ दिनों बाद ही यह महिला गंभीर रूप से बीमार हो गई। इसके बाद उसका कोरोना परीक्षण किया गया और पाया गया कि वह कोरोना पॉजिटिव है। 

शुक्रवार को इलाज के दौरान उसकी हालत बिगड़ी और फिर उसकी मौत हो गई। इससे शादी समारोह में उससे मिलने वाले सभी लोग चिंतित हो गए। 

शनिवार को शादी में शामिल होने वाले कई लोगों ने जयपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना परीक्षण करवाया। उनमें से पांच का परिणाम पॉजिटिव आया।

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में कोरोना के 1,842 नये मामले दर्ज, एक दिन में 36,282 टेस्टिंग

वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव सभी लोगों का होम आइसोलेशन में इलाज किया जा रहा है। इससे पहले भी कोरोना ने कई शादियों में दस्तक देकर लोगों को चिंता में डाला है और इसकी चपेट में कई दूल्हा-दुल्हन तक आए हैं।  

Advertisement
Back to Top