तेलंगाना के एक और जिले में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, रेड जोन घोषित

 Coronavirus knocked out in Manchialial district of Telangana - Sakshi Samachar

तेलंगाना में कोरोना वायरस का कहर

मंचीरियाल जिले में पहला कोरोना पाजिटिव मामला दर्ज

हैदराबाद : कोरोना वायरस को नियंत्रित करने के लिए देश में लॉकडाउन घोषित किया गया है। वैसे तो 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होना था। मगर कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे 3 मई तक विस्तारित कर दिया है। फिर भी 20 अप्रैल के बाद लॉकडाउन में कुछ ढील दिये जाने के गाइडलाइन्स जारी किये गये हैं। मगर देश में अब तक कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी नहीं आई है। मगर मौतों से ज्यादा लोग ठीक होकर अपने-अपने घरों को जा रहे हैं।  

तेलंगाना सरकार लॉकडाउन के ढील दिये जाने को लेकर गंभीरता से विचार कर रही है। रविवार को होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में इस पर फैसला लिया जाएगा। इसी क्रम में तेलंगाना में एक और जिले में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। मंचीरियाल जिले में पहला कोरोना पाजिटिव मामला दर्ज हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के चेन्नुरु मंडल के मुत्तारावपल्ली निवासी एक महिला की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण 14 अप्रैल को इलाज के लिए हैदराबाद लाया गया। मगर किंग कोठी अस्पताल में भर्ती करने से पहले ही उसकी ऐंबुलेंस में ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोविड-19 के 66 नये मामले, कुल संख्या हुई 766

इसके बाद डाक्टरों ने उसके नमूने लेकर लैब को भेज दिये। शुक्रवार को मृतक महिला के रिपोर्ट आये। रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अधिकारियों ने कोरोना संक्रमितों की तरह ही उस महिला का भी अंतिम संस्कार किया। साथ ही मुत्तारावपल्ली गांव को रेड जोन घोषित कर दिया। 

महिला के परिजन और अंतिम संस्कार में भाग ले चुके लोगों को बेल्लमपल्ली के क्वारंटाइन केंद्र में भेज दिया है। इसके साथ ही मुत्तारावपल्ली में हाई अलर्ट घोषित किया है। साथ ही महिला के करीब रहने और संबद्ध रखने वालों की जानकारी एकत्रित करने में जुट गए हैं। इसके चलते जिले में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Advertisement
Back to Top