मंचिर्याल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, छह प्रवासी मजदूर निकले पॉजिटिव

coronavirus cases rising mancherial district - Sakshi Samachar

मंचिर्याल में कोरोना के 6 नये पॉजिटिव मामले  

महाराष्ट्र से लौटे प्रवासी मजदूरों को कोरोना 

मंचिर्याल : जिले में कोरोना के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। यहां शनिवार को और छह कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। जन्नारम मंडल के किश्टापुर गाँव के एक ही परिवार के चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए और दो अन्य रोटिकनिगुड़ा को हैं।

जिले में अब तक कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 27 तक पहुंच गई है। ये सभी इस महीने की 12 तारीख को महाराष्ट्र से अपने घर आए थे। इन सभी को बेल्लमपल्ली आइसोलेशन केंद्र से गांधी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

जिले के सभी 27 कोरोना पॉजिटिव प्रवासी मजदूर ही हैं जो रोजगार के लिए महाराष्ट्र गए थे और फिर लॉकडाउन के मद्देनजर अपने गृहनगर लौट आए हैं।

आपको बता दें कि तेलंगाना में कोराना के मामले दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे है। प्रदेश में शु्क्रवार को 62 नये मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही तेलंगाना में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,761 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई।
 
बुलेटिन के अनुसार, दर्ज किये गये मामलों में जीएचएमसी में 42, रंगारेड्डी जिले में 1 और 19 प्रवासी मजदूर शामिल हैं। जबकि 3 और मरीजों की मौत हो गई हैं। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 48 हो गई हैं। 

इसी कड़ी में शुक्रवार को 7 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके साथ ही अब तक 1,043 मरीजों को अस्पताल से मिल गई है। इस समय तेलंगाना में 670 मामले सक्रिय हैं। तेलंगाना में सबसे चिंता का विषय यह बना गया है कि इस समय प्रवासी मजदूरों में कोरोना संक्रमण अधिक पाया जा रहा है। प्रदेश में अब तक 118 प्रवासी मजदूर कोरोना से संक्रमित हुए है।  

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना में फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले, GHCM में सामने आए 42 पॉजिटिव केस

कोरोना : गांधी अस्पताल में सफल हुई प्लाज्मा थेरेपी, पूरी तरह ठीक हुआ मरीज

Advertisement
Back to Top