लॉकडाउन की तरफ फिर से तेलंगाना, संगारेड्डी जिले में इस जगह फिर से हुई बंदी

Corona Lockdown resumed in zaheerabad of Sangareddy district - Sakshi Samachar

तेलंगाना में बढ़ते जा रहे कोरोना के मामले 

संगारेड्डी जिले में इस जगह लगाया जा रहा लॉकडाउन

दोनों तेलुगु राज्यों में बढ़ रहे कोरोना के मामले 

हैदराबाद : देश भर में कोरोना वायरस के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। दोनों तेलुगु राज्य आंध्र प्रदेश और तेलंगाना एक ही स्थिति में हैं। इसके मद्देनजर तेलुगु राज्यों में कई जगहों पर लॉकडाउन लगाया जा रहा है। 

प्राधिकरण पहले से ही कई जिलों, शहरों और नगर पालिकाओं में लॉकडाउन घोषित कर रहे हैं। कई स्थानों पर एक बार फिर से लॉकडाउन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 

दूसरी ओर कई गाँवों के लोग भी अपने गांव में कोरोना मामलों के बढ़ने से पहले एहतियात के तौर गांव में बाहर से आवाजाही बंद कर रहे हैं।

हाल ही में तेलंगाना के संगारेड्डी जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। दिन-प्रतिदिन बढ़ते मामलों के साथ,अधिकारियों ने जिले के ज़हीराबाद में लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है। जहीराबाद में लॉकडाउन आज से लागू हो गया है। दुकानें केवल सुबह 10 बजे तक खुली रहने की छूट दी गईं। अधिकारियों ने सुबह 10 बजे के बाद सभी दुकानों को बंद करवाने का फैसला किया है।

तेलंगाना में कोरोना मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कुछ ग्राम पंचायतें मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर स्वयं लॉकडाउन घोषित कर रही हैं।इसी तरह कई क्षेत्रों में व्यापार व व्यवसाय कुछ दिनों के लिए व्यापारियों द्वारा खुद ही बंद कर दिए गए हैं। न केवल शहरों में बल्कि जिलों और कस्बों में भी कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। 

एपी में भी स्थिति समान है। कडप्पा और नेल्लोर जिले में दर्ज होने वाले भारी मामलों के मद्देनजर वहां लॉकडाउन लागू कर दिया गया है।
 

Advertisement
Back to Top