'चलो राजभवन' आंदोलन से बनी तनाव की स्थिति, कांग्रेस के नेता गिरफ्तार

Congress Leaders Arrested near Raj Bhavan in Hyderabad - Sakshi Samachar

हैदराबाद में एनटीआर मार्ग पर कांग्रेस ने रोका रास्ता

कांग्रेस ने पेट्रोलियम दरों में बढ़ोतरी का किया विरोध

हैदराबाद : कांग्रेस (Congress) के नेताओं ने कृषि कानून बिल रद्द करने की मांग की। साथ ही नेताओं ने पेट्रोलियम (Petroleum) की दरों हो रही  बढ़ोतरी का विरोध किया। उन्होंने पेट्रोल (Petrol) और डीजल (Diesel) की बढ़ती कीमतों पर रोक लगाने को कहा। कांग्रेस ने मंगलवार को हैदराबाद (Hyderabad) में 'चलो राजभवन' आंदोलन किया। इससे क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी। कांग्रेस के नेताओं ने असेंब्ली से एनटीआर मार्ग से होते हुए राज भवन (Raj Bhavan) जानेवाला रास्ता रोका। इससे तनाव की स्थिति बनी। आंदोलन के दौरान पुलिस ने कांग्रेस के नेताओं को हिरासत में लिया। 

कांग्रेस ने टीपीसीसी अध्यक्ष उत्तम कुमार रेड्डी के नेतृत्व में हैदराबाद में राज भवन के घेराव का प्रयास किया। पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को तेलुगु तल्ली फ्लाई ओवर के निकट रोका। आंदोलन में जीवन रेड्डी, कोमटी रेड्डी वेंकट रेड्डी, जग्गा रेड्डी, वी हनुमंत राव और अन्य नेता शामिल थे। नेताओं ने कहा कि नये कृषि कानून के अमल में आने पर किसानों की  परेशानियां बढ़ जाएंगी। इसलिए इसे रद्द करें। 

इसे भी पढ़ें  :

तेलंगाना : किसानों के समर्थन में कांग्रेस नेताओं ने किया प्रदर्शन

जीवन रेड्डी ने केसीआर पर की तल्ख टिप्पणी, कहा - शिखंडी की तरह काम कर रहे CM

कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि पेट्रोलियम की दरों में हो रही बढ़ोतरी के चलते आम लोगों की आर्थिक स्थिति कमजोर हो रही है। नेताओं ने आरोप लगाया कि लोकतांत्रिक तौर पर आंदोलन करने के बावजूद पुलिस नेताओं को रोक रही है। आपको बता दें कि जिला स्तर पर भी कांग्रेस के नेताओं ने सरकार के विरोध में आंदोलन किया। 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top