कोण्डापोचम्मा सागर तक कालेश्वरम परियोजना का पानी जल्द पहुंचेगा : के चंद्रशेखर राव

CM KCR Orders To Transco CMD Prabhakar Rao Over Kondapochamma Lift Irrigation Project - Sakshi Samachar

रंगनायक सागर कालेश्वरम परियोजना से गोदावरी जल को लिफ्ट किया जा रहा है

बारिश के मौसम तक कोण्डापोचम्मा सागर जलाशय तक जल को लिफ्ट किया जाएगा

हैदराबाद : मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा कि इस समय रंगनायक सागर कालेश्वरम परियोजना से गोदावरी जल को लिफ्ट किया जा रहा है। इसके अलावा बारिश के मौसम तक कोण्डापोचम्मा सागर जलाशय तक भी जल को लिफ्ट किया जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने गुरुवार को ट्रांस्को के एमडी प्रभाकर राव से फोन पर बातचीत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम तक कोण्डापोचम्मा सागर तक कालेश्वरम जल को लिफ्ट करने के कार्यों को पूरा करने के लिए बिजली विभाग आवश्यक कदम उठा रहा है।  

इससे पहले केसीआर ने अक्कारम और मर्कूक पंप हाउसों के पास बिजली विभाग की ओर से जारी कार्यों की देखरेख रहे ट्रांस्को के एमडी प्रभाकर राव से फोन पर बातचीत की। साथ ही कोण्डापोचम्मा सागर तक जल भेजने वाली लिफ्टों के कार्यों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी लिफ्टों को तुरंत को पूरा करने के अधिकारियों को आदेश दिये। 

यह भी पढ़ें :

'किसानों के साथ दावत की मंशा रखने वाले केसीआर की कथनी और करनी में है फर्क'

सीएम ने बिजली विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यों पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि ऊर्जा विभाग सभी कार्यों को निर्धारित समय पर पूरा करके अन्य विभागों के लिए आदर्श रह है।

दूसरी ओर ट्रांस्को के एमडी प्रभाकर राव ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश चलते शीघ्र ही सभी लिफ्टों के कार्य पूरे किये जाएंगे। इस समय रंगनायक सागर तक कालेश्वरम जल को सफलता के साथ लिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही कोण्डापोचममा सागर तक जल को लिफ्ट करने के कार्य को तेजी से पूर किया जाएगा। 

Advertisement
Back to Top