बोइनपल्ली किडनैपिंग मामले में इस व्यक्ति की गिरफ्तारी से खुल रहे कई राज

Bowenpally Kidnapping case Jagat vikhyat reddy May Include as Accused - Sakshi Samachar

हैदराबाद : बोइनपल्ली किडनैपिंग मामले में जांच जारी है। इस मामले में A-1 आरोपी व पूर्व मंत्री भूमा अखिला प्रिया के भाई जगत विख्यात रेड्डी के कार ड्राइवर की गिरफ्तारी के बाद सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि पूछताछ में कार ड्राइवर ने किडनैपिंग में जगत विख्यात रेड्डी के हाथ होने का खुलासा किया है।

अखिला प्रिया के पति भार्गव राम सहित जगत विख्यात रेड्डी के भी पीड़ित प्रवीण राव के घर में घुसने की खबर है। खुद को आयकर विभाग के अधिकारी बताकर प्रवीण राव और उनके लोगों को डरा-धमकाया था। भार्गव राम और जगत विख्यात रेड्डी जब प्रवीण राव के घर में घुसे थे तब लोधा अपार्टमेंट में मौजूद अखिला प्रिया ने उनसे फोन पर बात की थी। उसी तरह, ये खबर खबर मिल रही है कि किडनैप के बाद भार्गव और जगतविख्यात रेड्डी एक ही वाहन में मौके से फरार हुए थे। इसी के आधार पर जगतविख्यात रेड्डी को भी इस मामले में आरोपी के तौर पर शामिल किया जा सकता है।

तीसरे दिन की पूछताछ, दागे गए 300 सवाल

बोइनपल्ली किडनैपिंग मामले में आरोपी भूमा अखिला प्रिया से तीसरे दिन की पूछताछ खत्म हुई। इसी क्रम में अखिला प्रिया के पति भार्गव राम ने अपने खुद को फार्महाउस पर पीड़ितों से हस्तक्षर करवाए थे। अब तक अखिला प्रिया से 300 से ज्यादा सवाल कर चुकी पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों भार्गव राम, चंद्रहाउस, गुंटूर श्रीनू का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पूछताछ में अखिला प्रिया से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने महत्वपूर्ण सबूत जुटाए हैं। यूसुफगुड़ा और एमजीएम स्कूल, कुक्कटपल्ली के होटलों से कुछ सबूत इकत्रित किए हैं।

इसे भी पढ़ें : बॉलीवुड फिल्म देखकर रची गई थी बोइनपल्ली किडनैपिंग की साजिश

पुलिस के मुताबिक भार्गवराम और चंद्रबोस एमजीएम स्कूल में किडनैपर्स से मिले थे। कुक्कटपल्ली स्थित एक होटल में मादाला श्रीनू से भार्गवराम मिले थे। पुलिस ने बताया कि भार्गव ने एमजीएम स्कूल में फिल्म दिखाकर किडनैपिंग का स्कैच बनाया था। टेक्निकल सबूत अखिला प्रिया के सामने रखने पर उनके कुछ सवालों को टालने की खबर मिल रही है। इस बीच, भार्गवराम, गुंटूर श्रीनू और जगत विख्यात रेड्डी की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top