12 करोड़ रुपयों की लागत से बनाये जा रहे लिंक रोड से महानगर होगा ट्रैफिक फ्री : बोंतु राममोहन

bonthu rammohan says hyderabad will be traffic free after construction of link roads  - Sakshi Samachar

महापौर बोंतु राम मोहन ने सड़क निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया

मेयर ने प्रस्तावित लिंक रोड को लेकर अधिकारियों से चर्चा की

हैदराबाद : जीएचएमसी क्षेत्र के मलकम चेरुवु और चित्रपुरी कॉलोनी के बीच 4 करोड़ रुपये की लागत से 500 मीटर तक के लिंक रोड का निर्माण कार्य जारी है। जीएचएमसी विकास कार्यों के अंतर्गत क्षेत्र में सड़को का निर्माण कार्य जारी रखा है। सड़क पर यातायात समस्या सुलझाने के उद्देश्य से जीएचएमसी ने लिंक और स्लीप रोड का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया है। 

जीएचएमसी क्षेत्र में ट्रैफिक समस्या का समाधान करने पर जोर दे रही है। आने वाले दिनों में महानगर की सड़कें ट्रैफिक फ्री होंगी। मुख्य सडकों को लिंक और स्पील रोड से जोड़ा जा रहा है। लिंक हिल्स से आउटर रिंग रोड के सर्विस रोड तक 8 करोड़ रुपये की लागत से 1.2 किमी का रास्ता बनाया जा रहा है। 

जीएचएमसी के महापौर बोंतु राम मोहन ने शनिवार को राजेंद्र नगर में विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। महानगर के अंतरिम सड़कों को जोड़ने वाले रास्तों के बारे में अधिकारियों से चर्चा की। सड़कों के निर्माण के दौरान छोटी छोटी समस्याओं का समाधान करने के लिए लोगों को समझाया। जिन किसानों की भूमि सड़क निर्माण में उपयोग में लाई जा रही है, उन किसानों से मेयर रू-ब-रू हुये। 

इसे भी पढ़ें : 

कोरोना के लिए जीएचएमसी ने शुरू किया कॉल सेंटर, करेगा ये काम

मेयर बोंतु राम मोहन ने सड़क निर्माण के दौरान उभर रही छोटी-छोटी समस्या का समाधान को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि और किसानों के साथ बैठक आयोजित कर चर्चा करने की बात कही। महापौर ने एनजीओ कॉलोनी से एनआईएबी, गोपनपल्ली तक प्रस्तावित लिंक रोड क्षेत्र का निरीक्षण किया। लिंक रोड की लागत को लेकर उन्होंने अधिकारियों को आदेश दिया। 

जीएचएमसी के महापौर बोंतु राम मोहन के साथ राजेंद्र नगर के विधायक प्रकाश गौड, एचआरडीसीएल की मुख्य इंजीनियर वसंता, सीसीपी देवेंदर रेड्डी, एचएमडीए डायरेक्टर श्रीनिवास, नारसिंगी म्युनिसिपल चेयरमैन उपस्थित थे। 

Advertisement
Back to Top