बीजेपी MLA राजा सिंह पाक पीएम पर बरसे, बोले- आतंक का उसी भाषा में जवाब देगा भारत

BJP Telangana MLA Raja Singh Slams Pakistan PM Imran Khan for Balakot - Sakshi Samachar

पहले लिखे जाते थे लव लेटर- राजा सिंह 

आतंकियों की फैक्ट्रियों को बंद करे पाक- राजा सिंह 

हैदराबाद : बीजेपी (BJP) विधायक दल के नेता टी.राजा सिंह (T. Raja Singh) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran khan) को जवाब देते हुए स्पष्ट किया कि बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strike) पुलवामा में किये गये आतंकी हमले का बदला था। उन्होंने कहा कि आज के पीएम हमले पर लव लेटर नहीं लिखेंगे बल्कि पाकिस्तान (Pakistan) को उसी की भाषा में जवाब देंगे। 

दरअसल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ट्वीट कर बालाकोट हमले का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बालाकोट हमले को चुनाव जीतने के लिए इस्तेमाल किया। उन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक को राजनीतिक हमला बताया। जिसके जवाब में बीजेपी विधायक टी.राजा सिंह ने कहा कि इमरान खान ने अपनी गंदी सोच का परिचय दिया है।

'चैनल ही नहीं देश का बच्चा-बच्चा जानता था'

पाकिस्तान पीएम इमरान खान के ट्वीट पर जवाब देते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि इमरान कहते हैं बालाकोट हमले की जानकारी पहले ही रिपब्लिक चैनल को पता थी, लेकिन इमरान को पता होना चाहिये पूरे भारत को पता था कि बदला लिया जायेगा। देश का बच्चा-बच्चा जानता था। 

'पहले लिखे जाते थे लव लेटर'

उन्होंने कहा कि पहले प्रधानमंत्री की ओर से पाकिस्तान के हमले पर लव लेटर लिखे जाते थे, लेकिन वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया। पीएम मोदी पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देकर एयर स्ट्राइक व मिसाइलों से जवाब देने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि भारत पर जब भी आतंकी हमला होगा, तब भारत उसी भाषा में जवाब देगा। अगर भारत का एक मरा तो पाकिस्तान के 10 मारे जायेंगे। इसलिये इमरान खान को चाहिये कि पाकिस्तान में आतंकवादियों को तैयार करने की फैक्ट्रियों को बंद करें, तभी पाकिस्तान प्रगति पथ पर आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को पालना-पोसना पाकिस्तान के लिये ही खतरा बना हुआ है। इसे इमरान खान जितना जल्दी जान लें, अच्छा है।  

Advertisement
Back to Top