KCR के कालेश्वरम दौरे पर बंडी संजय का तंज, "बेटे को CM बनाने के लिए करवाई दोष निवारण पूजा"

BJP State President Bandi Sanjay Comment ON Cm KCR - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना भाजपा  के अध्यक्ष बंडी संजय ( Telangana BJP Chief Bandi Sanjay) ने सीएम केसीआर (CM KCR) पर निशाना साधा है। उन्होंने सीएम केसीआर पर हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री ने  बेटे केटीआर (KTR) को सीएम बनाने के लिए अपने फार्म हाउस पर तीन दिन तक त्रुटिनिवारण पूजा करवाई थी। इस दौरान पूजा में उपयोग हुई सामग्रियों को प्रवाहित करने के लिए अपने परिवार सहित कालेश्वरम ( Kaleshwaram) गए थे। 

उन्होंने जोर देते हुए पूछा कि आखिर केसीआर अपने परिवार सहित संगम में क्या प्रवाहित करने गए थे। संजय ने यह भी कहा कि सीएम कालेश्वरम प्रोजेक्ट मामले को लेकर गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने तीन टीएमसी की बात कही थी लेकिन उन्होंने अभी तक यह नहीं बताया कि इसका लाभ क्या है। ?

बंडी संजय यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि सीएम के बेटे केटीआर को केवल वो ही लोग सीएम मुख्यमंत्री बनाना चाहते है जो तेलंगाना आंदोलन में शामिल नहीं थे।  संजय ने कहा कि असली कार्यकर्ता नहीं चाहते कि केटीआर सीएम बने। मंत्री इटेला राजेंद्र के साथ टीआरएस ने अन्याय किया है। हालांकि जब केसीआर से मुश्किल में फसती है तो इटेला ही संकटमोचक बनकर सामने खड़े हो जाते हैं। 

संजय ने कहा कि केटीआर सीएम बने या ना बने उससे मुझे फर्क नहीं पड़ता। हालांकि टीआरएस के विधायक जो नहीं चाहते की केटीआर सीएम बने वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं ... लेकिन शर्त यही है कि वे किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार में लिप्त ना हो।

केसीआर ने कहा कि यह एक दलित को मुख्यमंत्री बना देगा ... फिर भी मांग की कि काम किया जाए। लोगों ने यह भी कहा कि वे दलित को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि केसीआर द्वारा की गई सभी पूजाएं परिवार की भलाई के लिए होती हैं ... वे पूजाएं समाज की भलाई के लिए होती हैं।

Advertisement
Back to Top