तेलंगाना में पार्टी को मजबूत करने में जुटी भाजपा, सात जिलों के नए अध्यक्ष नियुक्त

bjp new presidents seven districts - Sakshi Samachar

तेलंगाना में स्थिति मजबूत करने में जुटी भाजपा

सात जिले के नए अध्यक्ष नियुक्त 

हैदराबाद : भाजपा तेलंगाना में पार्टी को मजबूत करने के लिए रणनीति तैयार कर रही है। इसी के तहत राज्य भाजपा अध्यक्ष बंडी संजय नई टीम की तैयारी में लगे हुए हैं। सात जिलों में नए अध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। हालांकि भाजपा के हैदराबाद जिले के अध्यक्ष के लिए गोशालामहल के विधायक राजासिंह और केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी के अनुयायी रावुल श्रीधर रेड्डी के बीच जमकर तनातनी चल रही है और इसी वजह से हैदराबाद जिले के अध्यक्षके के लिए कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

ये है जिलेवार नव नियुक्त अध्यक्ष की सूची 

राजन्ना सिरिसिल्ला - प्रताप रामकृष्णा
मेदक - गड्डम श्रीनिवास
सिद्दीपेट - दूदी श्रीकांत रेड्डी
महबूबनगर - एर्र शेखर (पूर्व विधायक)
वनपर्ती - डॉ। अद्दुल राजवर्धन रेड्डी
महबूबाबाद - पेद्दीराजु रामचंदर राव
मुलुगु - चिंतलपुडी भास्कर रेड्डी

वहीं आपको बता दें कि करीमनगर के सांसद और तेलंगाना प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष बंडी संजय कुमार ने केसीआर पर आरोप लगाया कि उन्होंने कमीशन की आस में परियोजना के टेंडर लॉकडाउन के दौरान आमंत्रित किए और इसे अपने रिश्तेदारों को दिये ताकि उनके खिलाफ कुछ नहीं कह सके। उन्होंने कहा कि कालेश्वरम परियोजना के कुछ पैकेज में पुराने टेंडर रद्द कर नये टेंडर मंगवाने की जल्दबाजी की गई है। योजना के कार्यों का टेंडर मेगा, नवयुग और प्रतिमा कंपनियों को सौंपा गया है। 

बंडी संजय कुमार ने कहा कि केसीआर ने पुराने कुछ परियोजनाओं को भी अपनी झोली में डाल रहे हैं। केसीआर मेगा स्कैम को अंजाम देने में मश्गुल हैं। लॉकडाउन के दौरान केसीआर की प्रेस मीट अपवाद बन कर रह गई है। मीडिया को परोक्ष रूप से अपने काबू में रखने का प्रयास सीएम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा परियोजनाओं और विकास कार्यों के विरोध में नहीं है, लेकिन केसीआर रि-डिजाइन कर धांधलियों को अंजाम दे रहे हैं। इन धांधलियों के विरोध में है भाजपा। 

इसे भी पढ़ें : 

ICMR ने शुरू किया कोविड-19 सर्वेक्षण, जीएचएमसी में एकत्र किये जा रहे सैंपल

केंद्र सरकार ने कालेश्वरम परियोजना को राष्ट्रीय दर्जा देने का आश्वासन नहीं दिया : जी किशन रेड्डी​

Advertisement
Back to Top