तरुण चुघ का CM केसीआर पर तीखा हमला, बोले- बंगारु तेलंगाना के नाम पर लोगों को दे रहे धोखा

BJP Attacks CM KCR for Deceiving People on the name of Bangaru Telangana - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व तेलंगाना भाजपा मामलों के प्रभारी तरुण चुघ ने कहा कि भारी घोटालों में लिप्त मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देते हुए बंगारु तेलंगाना के नाम पर राज्य के लोगों को फिर से धोखा दे रहे हैं।\ उन्होंने यहां भाजपा महिला मोर्चा की वर्किंग कमेटी के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि बंगारु तेलंगाना केवल मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनके परिवार के सदस्यों के लिए है।

भाजपा नेता ने केसीआर सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने पिछले चुनाव के दौरान दिए गए एक भी आश्वासन को पूरा नहीं किया है। भ्रष्टाचार में लिप्त केसीआर के शासनकाल में बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है और पिछले चुनाव में दो लाख नौकरियां  मुहैया कराने का आश्वासन को पूरा करने में सरकार विफल रही है। उन्होंने कहा कि केसीआर सिर्फ अपने परिवार की चिंता करते हैं इसीलिए उन्होंने लोकसभा चुनाव में निजामाबाद से चुनाव हारकर बेरोजगार हो चुकी अपनी बेटी को एमएलसी बना दिया है।

उन्होंने भाजपा महिला मोर्चा की सदस्यों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनकल्याण से जुड़े कार्यक्रमों व नीतियों के बारे में प्रचार करने को कहा, जिन्हें लागू करने में केसीआर सरकार विफल रही है। राज्य में दिनों-दिन भाजपा की जड़े मजबूत होने के प्रति संतोष व्यक्त करते हुए तरुण चुग ने कहा कि प्रधानमंत्री के सबका साथ सबका विकास संदेश को राज्य के कोने-कोने तक पहुंचाने का काम करने को कहा ताकि समाज कोई भी तबका विकास कार्यों व नीतियों से मिलने वाले लाभ से वंचित न रह पाए।

इसे भी पढ़ें : तेलंगाना: कोरोना पीड़ित रह चुके कर्मचारियों के इलाज का खर्चा वहन करेगी सरकार

सीएम केसीआर को निशाना बनाते हुए उन्होंने कहा कि तेलंगाना में सभी वर्ग के लोगों को टीआरएस सरकार से घृणा हो गई है और अब लोग भाजपा की तरफ देख रही है, क्योंकि भाजपा जो कहती है उसे करके दिखाती है।  इस मौके पर तेलंगाना भाजपा महिला मोर्च की अध्यक्ष गीता मूर्ति, विजयाशांति, पूर्व सांसद चिंतला रामचंद्रा रेड्डी, पूर्व विधायक, भाजपा राज्य की उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा की प्रदेश प्रभारी आकुला विजया, भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष सहित अन्य उपस्थित थे।
 

Related Tweets
Advertisement
Back to Top