'साक्षी' फेसबुक पर 2 अगस्त को शाम 5 बजे लाइव रहेंगे बित्तिरी सत्ती, लगेगा कॉमेडी का तड़का

bittiri satti sakshi facebook live chat august 2nd 5pm - Sakshi Samachar

हैदराबाद : अपने अलग अंदाज में कॉमेडी से दर्शकों का मन मोहने वाले बित्तिरी सत्ती को कौन नहीं जानता। वे तेलंगाना स्टाइल में डॉयलॉग बोलकर दर्शकों को हंसाते हैं और उनके टीवी स्क्रीन पर आते ही दर्शक हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं। 

सत्ती अपनी रंगीन फूलों वाली शर्ट पहनकर, अपने हाव-भाव से दर्शकों का मनोरंजन करते हैं और जब यही सत्ती 'साक्षी' टीवी पर गरम-गरम वार्तलु लेकर आ रहे हैं तो दर्शकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। 

सत्ती इस संदर्भ में फेसबुक पर लाइव आएंगे और अपने इस खास शो के बारे में बताएंगे। रविवार (2 अगस्त) शाम 5 बजे ‘साक्षी’ फेसबुक के माध्यम से सत्ती दर्शकों के साथ इस शो की खास बातें शेयर करेंगे। तो अब किस बात की देरी है आप भी इस शो का आनंद लें। 

तेलुगु राज्यों के लोग रविवार को शुरू होने वाले इस गरम-गरम वार्तलु शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साक्षी टीवी पर हर दिन रात 8.30 बजे और फिर उसी समय सुबह में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

पहले ही रिलीज हो चुके प्रोमो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वरिष्ठ अभिनेता और लेखक तनिकेला भरणी के साथ सत्ती की बातचीत का नवीनतम प्रोमो विशेष रूप से मनोरंजक है। 

तो अब दर्शकों को इंतजार है इस शो ' गरम-गरम वार्तलु' शो का जो अब बस कुछ ही समय बाद शुरू होने वाला है। 

Advertisement
Back to Top