14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गई अखिला प्रिया, जगत विख्या रेड्डी के खिलाफ दर्ज हो सकती है FIR

Bhuma Akhila Priya Sent to Chanchalguda jail on 14days Judicial Remand - Sakshi Samachar

हैदराबाद : बोइनपल्ली किडनैपिंग मामले में मुख्य आरोपी व पूर्व मंत्री भूमा अखिला प्रिया को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। तीन दिन की पुलिस कस्टडी के बाद अखिला प्रिया को आज न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट हॉलिडी के कारण अखिला प्रिया को न्यायाधीश के आवास पर पेश करने के साथ ही तीन दिन के पूछताछ से जुड़ा स्टेटमेंट न्यायाधीश को सौंपा। इससे न्यायाधीश ने अखिला प्रिया को ज्यूडिशियल रिमांड में भेज दिया। बाद में पुलिस ने उन्हें चंचलगुड़ा जेल भेज दिया। इस बीच, अखिला प्रिया के वकीलों ने उन्हें जमानत देने की अपील की।

न्यायिक हिरासत के तहत बेगमपेट महिला पुलिस स्टेशन में तीन दिनों तक अखिला प्रिया से पूछताछ की गई। बाद में उनका बेगमपेट पाटीगड्डा हेल्थकेयर सेंटर में कोरोना टेस्ट किया गया। टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें गांधी अस्पताल भेज दिया गया। वहां ECG, चेस्ट एक्सरे, गाइनॉकालजी डिपार्टमेंट में टेस्ट किए गए। यही नीहं, न्यूरॉलोजी के डॉक्टरों ने उनका टेस्ट किया।

दूसरी तरफ, इस मामले में अखिला प्रिया के भाई जगत विख्यात रेड्डी के खिलाफ FIR दर्ज किए जाने की संभावना है। इस मामले में जगत विख्यात रेड्डी की भूमिका पर पुलिस की जांच अंतिम चरण में पहुंच चुकी है। किडनैपिंग मामले में जगत का हाथ होने संबंधी सबूत जुटाए हैं। जगत विख्यात के कार ड्राइवर से मिली महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर पुलिस ने इस मामले में जगत विख्यात का भी हाथ होने का पता लगाया था। सीसी फूटेज और कॉल डेटा के आधार पर पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है।

इसे भी पढ़ें : बोइनपल्ली अपहरण मामला : अखिल प्रिया की पुलिस हिरासत समाप्त, पूछे गये 300 सवाल

Related Tweets
Advertisement
Back to Top