CM केसीआर के घर के सामने ऑटो चालक ने करनी चाही आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

auto driver suicide attempt pragathi bhavan hyderabad - Sakshi Samachar

सीएम केसीआर के आवास के पास व्यक्ति ने की आत्महत्या की कोशिश

तेलंगाना के गठन से लगाई थी उम्मीदें , जो पूरी नहीं हुई 

हैदराबाद: सीएम केसीआर के आवास प्रगति भवन के गेट पर एक ऑटो ड्राइवर ने आत्महत्या की कोशिश की। स्थानीय स्तर पर इस घटना ने हलचल मचा दी और तुरंत सतर्क पुलिस ने ऑटो चालक को ऐसा करने से रोक लिया।

ऑटो ड्राइवर ने खुद पर केरोसिन डाल लिया था और वह माचिस की तिली जलाने ही वाला था कि पुलिस ने उसे रोका और उस पर पानी डाल दिया। पीड़ित गुस्से में था और उसने कहा कि तेलंगाना के लिए 2010 में विधानसभा के सामने आत्महत्या की कोशिश की थी। 
 
उसने चिल्लाते हुए कहा कि तेलंगाना को अलग राज्य बनाने के लिए कितना कुछ किया पर राज्य के गठन के बाद उसे डबल बेडरूम घर तक नहीं दिया गया। पुलिस ने उसे बचाया और फिर हिरासत में ले लिया।

आत्महत्या की कोशिश करने वाले इस ऑटो ड्राइवर का नाम चंदर है और यह ऑटो चलाकर अपना गुजारा कर रहा है। चंदर ने कहा कि उसे उम्मीद थी कि तेलंगाना राज्य बनने के बाद उसकी सारी चिंता दूर हो जाएगी, नौकरी मिल जाएगी और डबल बेडरूम घर मिलेगा, पर राज्य बनने के इतने सालों बाद भी समस्या कम नहीं हुई है बल्कि बढ़ती ही जा रही है। इन समस्याओं के चलते और राज्य सरकार पर गुस्से के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। 

वहीं कुछ दिनों पहले एक अन्य शख्स ने भी रवींद्र भारती के पास आत्महत्या कर ली थी। रवींद्र भारती के पास कामत होटल के सामने एक व्यक्ति ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली थी। 

इसे भी पढ़ें : 

हैदराबादियों के लिए जीएचएमसी ने जारी किया अलर्ट, कमिश्नर ने कहा घरों से बाहर न निकलें

पुलिस ने उसे तुरंत अस्पताल भिजाया पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वह भी राज्य सरकार से असंतुष्ट था और इसके चलते ही ऐसा कदम उठाया। स्थानीय लोगों के अनुसार, आत्महत्या करने वाले व्यक्ति ने जय तेलंगाना और केसीआर सर के नारे लगाए थे और वह भी राज्य सरकार से असंतुष्ट ही था। 

Advertisement
Back to Top