हैदराबाद में बढ़ने लगा कोरोना तो AIMIM विधायकों को आई अपने इलाके की याद, करने लगे फरियाद

AIMIM Leaders met Health Minister Etela Rajender - Sakshi Samachar

हैदराबाद में कोरोना के मामले बढ़ने पर एआईएमआईएम चिंतित

नगर में कोरोना परीक्षण केंद्रों को बढ़ाने का आग्रह

हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता और विधायकों ने विधानसभा में विपक्ष के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के साथ मिलकर स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर से भेंट की और हैदराबाद में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर की है। इन नेताओं ने स्वास्थ्य मंत्री से हैदराबाद में तुरंत परीक्षण की सुविधाएं बढ़ाने की मांग की है।

पार्टी के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में विधायकों का एक दल स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर से मुलाकात की और अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों के हालात की जानकारी दी। साथ ही स्वास्थ्य मंत्री से अनुरोध किया कि उनके इलाके में कोरोना परीक्षण केंद्रों को स्थापित किए जाएं और परीक्षण की सुविधा बढ़ाई जाए।

इस अवसर पर अकबरुद्दीन ओवैसी ने सरकार से आग्रह किया कि चंद्रायणगुट्टा निर्वाचन क्षेत्र में स्थित तीन बस्ती दवाखाना में निशुल्क कोविड-19 परीक्षण की सेवा उपलब्ध कराई जाए। साथ ही प्रतिदिन एक हजार से ज्यादा परीक्षण कराने की सुविधा दी जाए।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना के 1,676 नये मामले दर्ज, अब तक 396 मरीजों की मौत

इसके अलावा मलकपेट के विधायक अहमद बलाला ने भी स्वास्थ्य मंत्री से अनुरोध किया कि मलकपेट क्षेत्र में स्थित अस्पतालों और दवाखाना में परीक्षण की सुविधा है कम है और उसे बढ़ाया जाए।

इसके साथ ही साथ नामपल्ली में 6 कारवान में 7 याकूतपुरा में 5 चारमीनार में 10 और बहादुरपुरा में 6 कोविड-19 के परीक्षण केंद्रों को स्थापित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द ही इन इलाकों में कोविड जांच केंद्रों को स्थापित करके कोरोना पॉजिटिव लोगों का पता लगाया जाए। ताकि अन्य लोगों को इस भयंकर बीमारी से बचाया जा सके

Advertisement
Back to Top