कृषि अधिकारी ने मंजिरा नदी में लगाई छलांग, तलाश जारी

Agriculture Officer attempts to suicide by jumping in manjira river - Sakshi Samachar

नदी के निकट खड़ी कार में हैंडबैग और चप्पल थी

संगारेड्डी के प्रशिक्षण केंद्र में है कृषि अधिकारी

संगारेड्डी : नारायणखेड़ (Narayankhed) आते समय रास्ते में मनुरु मंडल के रायपल्ली के निकट कृषि अधिकारी ने मंजिरा नदी (Manjira River) में छलांग लगा दी। नारायणखेड़ मंडल के पैडीपल्ली में रहनेवाले कृषि अधिकारी के रिश्तेदार भाई पवन ने फोन पर परिवार के अन्य सदस्यों को जानकारी दी। 

कृषि अधिकारी के परिवार के अन्य सदस्य जानकारी मिलते ही घटनास्थल पहुंचे। नदी के निकट पुल पर कार खड़ी थी। कार में हैंडबैग और चप्पल देखकर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलते ही एसआई नरेंदर पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ करने के बाद आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। नदी में छलांग लगानेवाली महिला को ढूंढा जा रहा है। काफी देर तक महिला के नहीं मिलने पर भाई शेरी शिवकुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके बावजूद नारायणखेड़ के सीआई रविंदर रेड्डी, रायकोड के एसआई एडुकोंडलु ने घटनास्थल पहुंचकर जानकारी ली। 

इसे भी पढ़ें :

संगारेड्डी: बचाव दल ने मंजीरा नदी में फंसे सात लोगों को बचाया, शेड पर चढ़कर बिताई थी रात

रेप और हत्या से Disha को बचा सकती थी बहन? जानिए लोगों की प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि संगारेड्डी (Sangareddy)में किसान प्रशिक्षण केंद्र में अरुणा कृषि अधिकारी है। अरुणा के नदी में डूबने से नारायणखेड़ में शोक व्यक्त किया जा रहा है। वह पिछले दिनों मनुरु, नारायणखेड़ और कल्हेर में कृषि अधिकारी के पद पर काम किया। वर्ष 2016 में अरुणा का मोग्गी के शिवशंकर के साथ हुआ था।

Related Tweets
Advertisement
Back to Top