अफसर पाशा का बड़ा बयान, कहा- हम मुसलमान हैं, राम हमारे पूर्वज

Afsar Pasha BJP Minority Morcha President big statement on lord shree Ram  - Sakshi Samachar

राम हमारे पूर्वज और पूर्वज नहीं बदल सकते

हम देश के सभी हिन्दूओं का आदर करते हैं

हैदराबाद: भगवान श्रीराम (Shree Ram) को लेकर भाजपा अल्पसंख्यक मौर्चे के अध्यक्ष अफसर पाशा का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि 'हां हम मुसलमान हैं', हमने मजहब जरूर बदला है, रीति रिवाज बदले हैं, लेकिन हम हमारे पूर्वज नहीं बदल सकते। राम हमारे पूर्वज हैं।

उन्होंने कहा कि इमामे हिन्द हम सभी के दिलों में हैं और इमामे हिन्द के मंदिर निर्माण के लिए हर घर जाकर निधि समर्पण में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि अपने धर्म पर विश्वास से भक्त निधि समर्पण कर रहे हैं। देश में रहने वाले सभी हिन्दू हैं और उनका सभी आदर करते हैं। इसलिए अल्पसंख्यक मोर्चा हर घर जाएगा और निधि समर्पण में योगदान देगा।

टीआरएस विधायक कल्वाकुंट्ला विद्धासागर राव की विवादस्पद टिप्पणी के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए अफसर पाशा ने कहा कि आराध्य के मंदिर के लिए भीख नहीं मांगी जाती, बल्कि भक्त अपनी भावना से निधि समर्पण करते हैं। राव को यह अपना बयान वापस लेना चाहिए। 

गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंडी संजय और भाजपा अल्पसंख्यक मौर्चे के अध्यक्ष अफसर पाशा के समक्ष भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के पूर्व सचिव ईसाई धर्मावलंबी रोमन कैथलिक अल्लू भरत रेड्डी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 1 लाख 1 हजार 111 रुपये का चेक निधि संमर्पण के रूप में प्रदान किया।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद: शहरी गरीबों को मुफ्त में मिलेगी नैदानिक ​​सुविधा, आठ ​​मिनी-हब का हुआ शुभारंभ

Advertisement
Back to Top