हैदराबाद: एसीपी नरसिम्हा रेड्डी की 70 करोड़ की अवैध संपत्ति, मामला दर्ज

ACB Hyderabad register case on ACP Narsimha Reddy - Sakshi Samachar

मलकाजगिरी एसीपी पर गिरी गाज

एसीबी छापेमारी में अवैध संपत्ति का पता चला

70 करोड़ की अवैध संपत्ति 

हैदराबाद: तेलंगाना की एसीबी टीम ने मल्काजगिरी एसीपी के कई ठिकानों में छापेमारी की जिसमें करीब 70 करोड़ की अवैध संपत्ति का पता चला है। एसीपी नरसिम्हा रेड्डी के घरों और दफ्तर में ACB ने छापेमारी की। जमीन सेटलमेंट कराने जैसे मामलों में एसीपी ने दोनों हाथों से अवैध कमाई की थी। बता दें कि एसीपी नरसिम्हा रेड्डी इसके पहले उप्पल पुलिस स्टेशन में इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत थे। उस दौरान भी उनपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। 

एसीपी नरसिम्हा रेड्डी के अलावा उनके रिश्तेदारों के घरों में भी एसीबी टीम ने छापेमारी की। इस दौरान सोने और चांदी के आभूषण समेत कई बहुमूल्य वस्तुएं बरामद हुई है। एसीबी की ओर से आधिकारिक जानकारी के मुताबिक इस मामले में एक साथ करीब 25 ठिकानों पर छापेमारी की गई। हैदराबाद के सिवा वरंगल, जनगांव, करीमनगर, नॉलगोंडा जिलों के साथ ही आंध्र प्रदेश के अनंतपुरम के ठिकानों पर छापेमारी की गई। 

एसीपी की अवैध संपत्ति की फेहरिस्त 

डीजी (एंटी करप्शन ब्यूरो) के मुताबिक अनंतपुरम में उनके नाम 55 एकड़ खेती की जमीन, हैदराबाद में घर बनाने के लिए 4 प्लॉट्स, जो कुल 1960 sq yrds है. जिसमें साइबर टावर्स के सामने, माधापुर और 2 अलग जगहों पर है। हाफिज़पेट में चार मंजिला कमर्शियल मकान और दो मकान, इसके साथ ही 15 लाख रुपये नगद, 2 बैंक लाकर, कई जगह निवेश के सबूत मिले हैं। पूरी संपत्ति सरकारी आंकड़ों के अनुसार 7.5 करोड़ और स्थानीय आंकड़ों के अनुसार करीब 70 करोड़ की संपत्ति है।

Advertisement
Back to Top