पुलिस ने 9 डकैतों को किया गिरफ्तार, 55 लाख के सामान के साथ एक कार और पिस्टल बरामद

9 Member Gang Of Dacoits Arrested - Sakshi Samachar

हैदराबाद : साइबराबाद पुलिस ने डकैतों के नौ सदस्यीय गिरोह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अपराधी कई अपराधों में शामिल थे। इनके अलावा दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इन दो अन्य़ लोगों पर भी अपराध में शामिल होने का आरोप है। पुलिस ने उनके कब्जे से 55 लाख रुपये की सामान , जिसमें एक बन्दूक और 9 लाख रुपये नकद जब्त किए। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान प्रदीप कुशवाहा, कुलदीप, माधव सिंह, धर्मेंद्र सिंह, निहाल सिंह, शैलेंद्र सिंह, संजय, धर्मेंद्र कुमार और सत्यभान सिंह के रूप में की गई और दो अन्य मनीष कुमार और गोविला विजय कुमार हैं।

पुलिस के अनुसार, प्रदीप कुशवाहा,  मख्य आरोपी के साथ अन्य गिरफ्तार किए गए लोगों के साथ एक कार भी बरामद की है। ये कंस्ट्रक्शन साइट पर भी काम मांगने के बहाने पहुंचते थे। इन्होंने  कोंडाकल, मोकिला, शंकरपल्ली, नरसिंगी, मल्लेम्पेट और आरसी पुरी में रिहायशी इलाकों में रेकी की। यह गैंग अपराध करने के लिए पिस्तौल, ईंटों और रस्सियों जैसे सामानों के साथ रात में आए थे। 

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों में  राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने कहा कि उनके खिलाफ पीडी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाएगा, क्योंकि  चोरी की वारदातों को अंजाम देने के दौरान इन्होंने बंदूकों से लोगों को धमकाया।

Advertisement
Back to Top