कोरोना से जंग जीत गए 71 वर्षीय वी हनुमंत राव, स्वस्थ होकर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

71 year old V Hanumantha Rao wins battle against Corona  - Sakshi Samachar

कोरोना से जंग जीत गए 71 वर्षीय वी हनुमंत राव

स्वस्थ होकर अस्पताल से हुए डिस्चार्ज 

हैदराबाद : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वी हनुमंत राव ने कोरोना वायरस पर विजय प्राप्त कर ली है। 71 वर्षीय वीएच को डायबिटीज है इसके बावजूद उन्होंने कोविड-19 को हरा दिया है और दस दिनों में पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई।

कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर उन्हें 21 जून को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी का परीक्षण करने पर वे भी पॉजिटिव पाई गई। उन्हें भी अपोलो अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। अब वी हनुमंत राव और उनकी पत्नी दोनों स्वस्थ हो गए हैं। 

डिस्चार्ज होने के बाद हनुमंत राव ने बताया कि अस्पताल में उन्हें बुखार, खांसी कम होने के लिए दवाएं दी गई साथ ही आक्सीजन की जरूरत भी हुई और वह भी दी गई। उन्होंने बताया कि अस्पताल में शाकाहार भोजन ही किया। 

हनुमंत राव ने बताया कि वे रोजाना मॉर्निंग वॉक करने के आदी हैं तो अस्पताल में भी करते रहे। साथ ही उन्होंने लोगों को सलाह दी कि ऐसे समय में धैर्य व संयम बनाए रखें। हनुमंत राव ने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सब लोग सावधान रहें और नियमों का पालन भी करें। 

उन्होंने कहा कि वह अपने जीवन के बाकी हिस्से को वंचितों को एकजुट करने के लिए समर्पित करेंगे।
अस्पताल में रहने के दौरान, उन्हें बीसी की ओर से भाषण देते हुए सुना गया था। उनका ऑडियो संदेश वायरल हुआ। उन्होंने प्रशंसकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने कोरोना से उनके स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की।

इसे भी पढ़ें : 

हैदराबाद में निजी लैब में रुके कोरोना परीक्षण, ये है पूरा मामला

CM KCR के निवास प्रगति भवन में कोरोना से पांच कर्मचारी संक्रमित! मचा हड़कंप

Advertisement
Back to Top