तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 52 नये मामले, प्रवासी मजदूरों से बढ़ा खतरा !

52 more new cases of coronavirus in Telangana - Sakshi Samachar

तेलंगाना में कोरोना वायरस का तांडव जारी

प्रवासी मजदूरों से बढ़ा संक्रमण का खतरा

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना का तांडव जारी है। प्रदेश में 52 नये मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,813 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शनिवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई।

बुलेटिन के अनुसार, प्रदेश में एक कोरोना मरीज की मौत हो गई। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 49 हो गई है। जबकि शनिवार को 25 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसे मिलाकर प्रदेश में अब तक1,068 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। 

इस समय तेलंगाना में 696 मामले सक्रिय हैं। शनिवार को दर्ज मामलों में जीएचएमसी क्षेत्र में 33 और प्रवासी मजदूर तथा विदेशों से आये 19 लोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में प्लाज्मा थेरेपी से ठीक हुआ पहला मरीज, गांधी अस्पताल की बड़ी उपलब्धि

आपको बता दें कि इससे पहले कहा गया है कि दिल्ली के मरकज से आये लोगों ने कोरोना फैलाया। अब कहा जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों के कारण देश में कोरोना फैल रहा है। तेलंगाना सरकार कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठा रही है। फिर भी संक्रमितों की संख्या में दिनोंदिन बढ़ोत्तरी जारी है। विपक्षी दलों का आरोप है कि तेलंगाना में टेस्टिंग प्रक्रिया ठीक से नहीं हो पा रही है।

आंध्र प्रदेश में कोरोना

दूसरी ओर पड़ोसी आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीते 24 घंटे में 47 नये मामले दर्ज किये गये। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,561 हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शनिवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है।

बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 47 लोगों को भी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके साथ अब तक 1,778 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई हैं।
 
इसी क्रम में बीते 24 घंटे में कृष्णा जिले के एक मरीज की मौत हो गई है। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 56 हो गई हैं। पिछले 24 घंटे में 9,136 लोगों के नमूनों की जांच की गई। इनमें से 47 मामले पॉजिटिव आये हैं। 

Advertisement
Back to Top