बोराबंडा MMTS रेलवे स्टेशन के निकट बन रहा चार लाइन ओवर ब्रिज, 83.06 करोड़ रुपये हुये मंजूर

4 line over bridge being built near borabanda MMTS railway station in hyderabad - Sakshi Samachar

चार लाइन रेलवे ओवर ब्रिज बनाया जा रहा है

ब्रिज की चौड़ाई 16.61 मीटर होगी

हैदराबाद : बोराबंडा एमएमटीएस रेलवे स्टेशन के निकट चार लाइन रेलवे ओवर ब्रिज बनाया जा रहा है। आयुक्त डी एस लोकेश ने कहा कि मुसापेट, कैतलापुर और अयप्पा सोसाइटी क्षेत्र के बीच निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज के लिए आरडीपी के अंतर्गत 83.06 करोड़ रुपये मंजूर किये गये। 

जीएचएमसी के आयुक्त ने कहा कि मंत्री केटीआर महानगर में विकास कार्यों को प्राथमिकता दे रहें है। महानगर को ट्रैफिक फ्री बनाने के लिए योजना बनाई गई। योजना के मुताबिक विकास कार्य जोरों पर जारी है। महानगर  में ओवर ब्रिज, अंडर ब्रिज फ्लाइ ओवर, सड़क विस्तारीकरण, मिसिंग लिंक रोड आदि का निर्माण किया जा रहा है। 

आयुक्त ने कहा कि माधापुर और कुकटपल्ली के बीच फिलहाल यातायात समस्या उभरती रहती है। इस मार्ग पर वाहनों का आना-जाना बड़े पैमाने पर है। इस मार्ग पर 83.06 करोड़ रुपये की लागत से चार लाइन रेलवे ओवर ब्रिज बनाया जा रहा है। ब्रिज निर्माण के लिए एसआरडीपी के अंतर्गत राशि मंजूर की गई है। 

KTR कुकटपल्ली में रेलवे ओवर ब्रिज की रखेंगे आधारशिला, डबल बेडरूम का करेंगे उद्घाटन

डी एस लोकेश ने कहा कि ओवर ब्रिज निर्माण के लिए मंजूर राशि से अप्रोच रोड और भूमि अधिग्रहण के लिए 65 करोड़ उपलब्ध होंगे। रेलवे ओवर ब्रिज की लंबाई 675.50 मीटर होगी। इसमें अप्रोच रोड शामिल है। ब्रिज की चौड़ाई 16.61 मीटर होगी। इसके लिए सर्विस रोड की लंबाई 5.50 मीटर रहेगी। ओवर ब्रिज निर्माण के अंतर्गत 12 पिल्लर बनेंगे। 

Advertisement
Back to Top