तेलंगाना की राजधानी में कोरोना का तांडव, 31 में से 30 मामले जीएचएमसी में दर्ज

31 more new cases of coronavirus in Telangana - Sakshi Samachar

तेलंगाना की राजधानी में कोरोना का प्रकोप

संक्रमित महिला के बच्चे में कोरोना नहीं

हैदराबाद : तेलंगाना में 24 घंटे में कोरोना के 31 नये मामले दर्ज किये गये। इनमें 30 मामले जीएचएमसी परिधि में दर्ज हुए है। जबकि एक संक्रमित मरीज मुंबई से आया प्रवासी मजदूर हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,163 हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ श्रीनिवास राव ने शनिवार रात को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी। 

बुलेटिन के अनुसार, शनिवार को एक संक्रमित ने दम तोड़ दिया। इसके साथ ही प्रदेश में मरने वालों की संख्या 30 हो गई। कल 24 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके चलते अब तक 751 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस समय 382 मामले सक्रिय हैं। जीएचएमसी में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी होने से इधर सरकार की, उधर लोगों में परेशानियां बढ़ गई है।

बुलेटिन में बताया गया कि कूकटपल्ली में एक ही परिवार के 11 लोगों की नमूनों की जांच की गई, इनमें से 8 लोगों में पॉजिटिव पाया गया है। अब तक इनको एर्रागड्डा अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। अब गांधी अस्पताल को स्थानांतरित किया गया है।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में मास्क पहनना अनिवार्य, नियम न मानने वालों पर यूं नजर रखेगी पुलिस

बच्चे में कोरोना नहीं

दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर ने बताया कि शुक्रवार जिस कोरोना संक्रमित महिला ने बच्चे को जन्म दिया था, उस बच्चे में कोरोना के लक्षण नहीं है। उस बच्चे की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ्य है। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले 14 दिन में प्रदेश के 23 जिलों में एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Advertisement
Back to Top