हैदराबाद के एक ही अपार्टमेंट में पाये गये 23 कोरोना पॉजिटिव, स्थानीय लोगों में दहशत

23 cases of corona positive found in apartment of madannapet in hyderabad - Sakshi Samachar

गर्भवती को कोरोना वायरस का संक्रमण

कुल 50 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया

हैदराबाद : मादन्नापेट के एक अपार्टमेंट में कोरोना वायरस संक्रमण के 23 मामले दर्ज हुये। अपार्टमेंट में कुल 50 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसके बाद कोरोना संक्रमण के 23 मामले सामने आये। सभी को गांधी अस्पताल भेजा गया। 

सूत्रों के मुताबिक अपार्टमेंट में रहने वाले 11 महीने के बच्चे समेत एक गर्भवती महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। अपार्टमेंट में मौजूद सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है, जिनमें से पांच लोगों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

हैदराबाद में तकरीबन पूरे अपार्टमेंट के कोरोना संक्रमित पाए जाने की इस खबर ने लोगों को भयभीत कर दिया है। पूरे अपार्टमेंट से कुल 23 लोगों के संक्रमित होने की चर्चा हर जगह हो रही है।

आपको बता दें कि मादन्नापेट क्षेत्र में लगभग चार हजार से भी अधिक नर्सों ने स्क्रिनिंग टेस्ट किया। हाल ही में एक अपार्टमेंट में एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने जन्मदिन समारोह आयोजित किया था। इस दौरान समारोह में शामिल लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुये। समारोह में अन्य क्षेत्र से पहुंचे पांच लोग भी कोरोना संक्रमित पाये गये।

इसे भी पढ़ें :

पटानचेरु में दो कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज, अधिकारी हुए सतर्क

तेलंगाना में कोरोना महामारी के 40 नये मामले आये सामने, संख्या बढ़कर हुई 1,454

एक और पॉजिटिव केस कुकटपल्ली के अवंती नगर में पाया गया। इसके अलावा उनके संपर्क में आने वाले सात लोगों को नेचर केयर अस्पताल के बलकमपेट में शिफ्ट किया गया है और उनके मकान को सील कर दिया गया है। गोशामहल में शनिवार को 9 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इन सभी 9 लोगों ने एक ही शौचालय का उपयोग किया था। गोशामहल के एक भवन में कल (शुक्रवार) 15 लोग कोरोना संदिग्ध थे। इनमें से 8 लोगों ने एक ही बाथरूम का उपयोग किया था।  

Advertisement
Back to Top