तेलंगाना पुलिस अकादमी में 180 कर्मचारी हुए कोरोना के शिकार, प्रशिक्षण ले रहे अफसरों में फैली दहशत

124 people Tested Corona Positive In Telangana Police Academy  - Sakshi Samachar

खाना बनाने वाले व्यक्ति को कोरोना संक्रमण हुआ

अटेंडर स्तर से लेकर डीआईजी तक के अधिकारी शामिल हैं

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना वायरस का संक्रमण हर रोज तेज होता जा रहा है। हाल ही में तेलंगाना पुलिस अकादमी में कोरोना संक्रमण ने हाहाकार मचा दिया। अकादमी में 180 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये। कोरोना का संक्रमण होने वालों में अटेंडर स्तर से लेकर डीआईजी तक के अधिकारी शामिल हैं। 

तेलंगाना पुलिस अकादमी 180 लोग कोरोना से संक्रमित होने पर अधिकारी सतर्क हुये। संक्रमित लोगों को आइसोलेशन में भेजा गया। फिलहाल अकादमी 1900 सिपाही प्रशिक्षण ले रहे हैं। शीघ्र ही इन सभी का कोरोना टेस्ट किया जायेगा। डायरेक्टर ने कहा कि प्रशिक्षण लेने वालों में 1100 एसआई और 600 से अधिक कॉन्सटेबल हैं। 

तेलंगाना स्टेट पुलिस अकादमी (टीएसपीए) के डायरेक्टर वी के सिंह ने 180 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि करते हुये कहा कि फिलहाल अकादमी में 200 से अधिक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो सकते हैं। कोरोना संक्रमित होने वालों में एक डीआईजी रैंक का अधिकारी, एक एडिशनल एसपी, 4 डीएसपी, 8 सीआई स्तर के अधिकारियों के साथ प्रशिक्षण ले रहे एसआई हैं और 80 कर्मचारी हैं। 

इसे भी पढ़ें :

कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या 1087 हुई,13,000 पार हुआ आंकड़ा

आपको बता दें कि अकादमी पहले पता चला कि खाना बनाने वाले व्यक्ति को कोरोना संक्रमण हुआ। बताया जा रहा है कि शनिवार की शाम तक राज्य में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 13,436 हुई। कुल 243 मरीजों की मौत हुई। 
 

Advertisement
Back to Top