दुम्मुगुड़ेम परियोजना के निर्माण कार्य के टेंडरों में भारी घपला : कांग्रेस

 uttamkumar reddy blames scam in tenders of dummugudem project  - Sakshi Samachar

50 हजार करोड़ रुपये के टेंडर

जलापूर्ति परियोजनाएं

हैदराबाद : दुम्मुगुड़ेम परियोजना के निर्माण कार्य के टेंडरों में बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ है। हाल ही में मंगवाये गये 50 हजार करोड़ रुपये के टेंडर मुख्यमंत्री केसीआर ने अपने रिश्तेदारों को 8 प्रतिशत कमीशन पर दिया है। इन टेंडरों को रद्द कर विश्व स्तर पर टेंडर मंगवाने की मांग की गई। 

तेलंगाना पीसीसी के मुखिया उत्तम कुमार रेड्डी ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केसीआर ने दुम्मुगुड़ेम परियोजना के निर्माण कार्य में धांधलियां बरती है। सारी दुनिया कोरोना वायरस के रोकथाम में तरह तरह के उपाय कर रही है और यहां केसीआर उनके रिश्तेदारों को जलापूर्ति परियोजनाओं के टेंडर कमीशन पर देने में मश्गुल हैं। 

इसे भी पढ़ें :

शराब की दुकानों के पास सरकार क्या लोगों को मरवाना चाहती है? : भट्टी विक्रमार्का

उत्तम कुमार रेड्डी ने पोतिरेड्डीपाडू परियोजना के विरोध में दक्षिण तेलंगाना में संयुक्त रंगारेड्डी, पालमुरू, नलगोंडा और खम्मम जिलों के निर्वाचन और मंडल क्षेत्रों में धरना प्रदर्शन करने की बात कही है। वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से टीपीसीसी अध्यक्ष ने वरिष्ठ नेताओं से बातचीत की। कॉन्फ्रेंस में पार्टी प्रदेश मामलों के प्रभारी आर सी कुंतिया, एआईसीसी सचिव बोसु राजू, श्रीनिवास कृष्णन, सांसद रेवंत रेड्डी, सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्का, पार्टी विधायक और डीसीसी अध्यक्ष तथा मुख्य नेता शामिल थे। 

Advertisement
Back to Top